लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझे बस मेरे पापा चाहिए

पटनाः राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। फिलहाल वे दिल्ली एम्स में ईलाजरत हैं, जहां एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उन पर विशेष नज़र बनाए हुए है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लालू की किडनी का सिर्फ 20 फीसदी हिस्सा ही काम कर रहा है, लिहाजा अभी खतरा टला नहीं है और विशेष, निगरानी की आवश्यक्ता है। इस बीच उनके बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में लिखा है, ‘पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये……आप है तो सब है…… प्रभु मैं आपकी शरण मे हु,तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नही आ जाते…मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नही…ना राजनीति और ना कुछ और… बस मेरे पापा और सिर्फ पापा…’

74 वर्षीय राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव कुछ समय से हृदय और गुर्दे की बीमारियों से पीड़ित हैं। कुठ दिन पहले वे पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके कंधे सहित शरिर के तीन जगहों पर आ गया है। इलाज के लिए पहले उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेज दिया गया, जहां उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक लालू यादव को जल्द ही सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फ्रैक्चर हुआ था, जिसके चलते उन्हें किसी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं है। तीन-चार दिन में लालू यादव को अपने पैरों पर खड़ा करने का भी प्रयास किया जाएगा।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system