नालंदा में पकड़े गए 3 हथियार तस्कर, पिस्टल-मैगजीन और 1000 जिंदा कारतूस बरामद

नालंदा: इस वक़्त एक बड़ी ख़बर जिले के राजगीर से आ रही है। यहां गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बिहार एसटीएफ की टीम ने तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से दो पिस्टल, मैगजीन और 1000 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी हथियार तस्कर औरंगाबाद से राजगीर पहुंचे थे। उन्हें ये हथियार आस-पास के इलाकों में अपराधियों को सप्लाई करना था। आशंका यह भी है कि पंचायत चुनाव में ख़लल पैदा करने के उद्देश्य से हथियार व कारतूस को आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के द्वारा मंगवाया गया था, जिस पर पुलिस ने वक़्त रहते कार्रवाई कर अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

गिरफ्तार तस्करों में अनिल, प्रभात और पवन कुख्यात तस्कर है। फिलहाल एसटीएफ की टीम गिरफ्तार तीनों अपराधियों से बारीक़ी सभी बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि पूछताछ में इनसे कोई बड़ा सुराग हाथ लगेगा।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।