मोदी के रहते चुनाव जितने के लिए BJP को किसी साजिश की जरूरत नहीं- दिलीप मिश्र

पटनाः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रहते चुनाव जितने के लिए BJP को किसी साजिश की जरूरत नहीं है। साजिश की जरूरत उन्हें होती है जो नकारे होते हैं, जिनके दामन पर दाग होते हैं, जो जनता के साथ बेईमानी और वादा-फरामोशी करते हैं। यह कहना है बिहार प्रदेश भाजपा के आईटी एवं डाटा संकल प्रभारी दिलीप मिश्र का। मिश्र का यह बयान बिहार में केंद्रीय जांच एजेंसियां CBI, ED और IT की कार्रवाई पर RJD-JDU के नेताओं द्वारा केंद्र सरकार पर साजिशन पावर का गलत इस्तेमाल किए जाने के आरोपों के जवाब में आया है।

दिलीप मिश्र का कहना है कि ये जाँच एजेंसियां पुरी तरह स्वतंत्र, निष्पक्ष और दुर्भावना मुक्त हैं। ये वही कर रही हैं जिसके लिए इनका गठन किया गया है। इनके कार्यकलापों पर उंगली उठाने का मतलब है भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना। भाजपा नेता का कहना है, मैंने सुना था कि चोर की डाढ़ी में तिनका होता है, लेकिन CBI, ED और IT की कार्रवाई के बाद महागठबंधन के नोताओं की बौखलाहट ने इसे साबित भी कर दिया।

भाजपा नेता दिलीप मिश्र ने दावे के साथ कहा कि देश का कोई भी व्यक्ति यह सिद्ध कर दे कि इन एजेंसियों (CBI, ED, IT) ने कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की है, जो पाक-साफ हो, जो ईमानदारी के साथ अपनी मेहनत की कमाई से गुजर-बसर कर रहा हो। इनकी कार्रवाई तभी होती है जब भ्रष्टाचार में किसी की संलिप्तता पाई जाती है।

2024 के लोकसभा चुनाव, आगामी बिहार विधानसभा और अन्य प्रदेशों में होने वाले चुनावों में भाजपा की हार का दावा करने वाले विरोधी बयानों के जवाब में दिलीप ने कहा कि यह एक कोरा सपना है और विरोधियों को इस पर हीं संतोष कर लेना चाहिए, जनता जानती है उसे क्या करना चाहिए और किसे चुनना चाहिए। उन्हों ने कहा कि विरोधियों को अब भ्रम से बाहर निकल कर ये जान लेना चाहिए कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी की लहर कल भी थी और आगे भी रहेगी, देश के जो राज्य बचे हुए हैं वहां भी अब भाजपा की ही सरकार होगी।

दिलीप मिश्र ने कहा कि विरोधी इस भ्रम में हैं कि जातिवाद, क्षेत्रवाद, भाषावाद और संप्रदायवाद की राजनीति से वे सत्ता में आ जाएंगे, तो इसे अब उन्हें अपने मन से निकाल देना चाहिए। यह नया भारत है, यहाँ के लोग अब नई और विकसित सोच के साथ जी रहे हैं। लोगों को न्याय के साथ विकास, शिक्षा, समानता और अधिकार देने वाली सरकार चाहिए न कि गुमराह करने वाले भ्रष्टाचारियों का गिरोह।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system