महागठबंधन का हिंदू विरोधी चेहरा अब खुलकर सामने आ गया- आश्रिति शर्मा

नालंदाः भाजपा नेत्री आश्रिति शर्मा ने प्रदेश की महागठबंधन सरकार पर हिन्दू समाज एवं सनातन संस्कृति को अपमानित करने का आरोप लगाया है। शर्मा का कहना है कि राजद के लोग बागेश्वर बाबा का ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दू समाज एवं सनातन संस्कृति को अपमानित कर रहे है। महागठबंधन की सरकार का हिन्दू विरोधी चेहरा अब खुलकर सामने आ गया है। अब बिहार में हिन्दू समाज के संत महात्मा अब अपने भगवान का आराधना, कथा वाचन भी नहीं कर सकते है।

भाजपा नेत्री ने कहा है कि राजद के लोगों को बागेश्वर बाबा जैसे संत महात्मा पसंद नहीं है। वे नहीं चाहते हैं कि बिहार में संत महात्मा आए। यहां पर चोर, घोटालेबाज़ अगर आते हैं तो इन लोग को बहुत आनंद आता है, क्योंकि इससे माल आता है और माल से राजद के युवराजो का मॉल बनता है।

आश्रिति ने कहा कि बागेश्वर बाबा जैसे संत व्यक्ति अगर यहां आते हैं, तो उसे सामाजिक सौहार्द बढ़ता है लोगों में धर्म की प्रवृत्ति जगती है, लेकिन महागठबंधन के लोग को तो हिन्दू धर्म से तो कोई मतलब नहीं है। इन लोगों के मतलब है वोट की राजनीति और कुर्सी से, घोटालों से, माफियाओं से, अपराधियों से, हत्यारों से। ये लोग इसी तरह के लोगों को पसंद करते हैं और उन्हें ही प्रोत्साहन देते हैं। इन लोगों को सांस्कृतिक राष्ट्रवाद स्थापित करने वाले लोग, हिंदू धर्म, संस्कृति की बात करने वाले लोग इन लोगों को पसंद नहीं आते हैं।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।