20.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

ट्रैक्टर की ट्राली से टकराई बाइक, इलाज के दौरान युवक की मौत

दुखद- बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी

रोहतासः नोखा थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम स्टेट हाइवे 12 पर ट्रेक्टर और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान मुल रूप पेनार गांव के रहने वाले मदन चन्द्र साह के पुत्र रौशन के रूप में हुई है। हालांकि अभी मृतक का परिवार नोखा स्टेशन के पास घर बनाकर निवास कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक रौशन बाईक से अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था। जैसे ही वह स्टेशन रोड स्थित पुराने इंस्पेक्टर ऑफिस के समीप पहुंचा अनियंत्रित होकर उसकी बाइक ट्रैकटर के ट्राली से टकरा गई। टक्कर में रौशन बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी रौशन को लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नोखा लाया गया।

new tiwari cement store, tiwari cement store, cement store in nokha
-Advertisement-

ब्रेन इंज्यूरी और ज्यादा खुन बह जाने की वजह से स्थिति गंभीर होता देख डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जमुहार स्थित नारायण मेडीकल कॉलेज हॉस्पीटल रेफर कर दिया। वहां से उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया जहां ईलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

इस घटना जहां मृतक के घर में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पुरे नोखा बाजार और पेनार गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। खबर लिखे जाने जाने तक युवक की लाश घर नहीं पहुंची है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि मृतक का दाह संस्कार बनारस में ही होगा जहां परिजनों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।