26.1 C
New Delhi
Sunday, September 19, 2021

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, 2 IPS समेत 15 DSP का किया स्थानांतरण

पटना: बिहार सरकार ने पुलिस वीभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए 2 IPS अधिकारी समेत 15 DSP का स्थानांतरण किया है। जिन दो IPS अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है उनमें आरा सदर के SDPO अमरीश राहुल और मोतिहारी सदर के SDPO विनीत कुमार का नाम शामिल है। अमरीश राहुल को जहां बाढ़ का अनुमंडल पुलिस पदादिकारी बनाया गया है वहीं विनीत कुमार को दानापुर का एसडीपीओ बनाया गया है।

Advertisement

उसी तरह एसटीएफ के डीएसपी विनय कुमार शर्मा को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीमचक बथानी गया के पद पर पदस्थापित किया गया है। संजय कुमार सिंह एसटीएफ डीएसपी को बेलसंड एसडीपीओ बनाया गया है। इंद्रजीत बैठा को यातायात डीएसपी से मडावरा के एसडीपीओ के पद पर पदस्थापित किया गया है।

Advertisement

एसटीएफ के डीएसपी अरुण कुमार सिंह को एसडीपीओ बेनीपट्टी एसडीपीओ बेनीपट्टी को पुष्कर कुमार को अनुमंडल पुलिस अधिकारी अररिया बनाया गया है। खगड़िया मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक अमरकांत झा को कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बनाया गया है। अनवर जावेद अंसारी को विशेष शाखा से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी किशनगंज के पद पर पदस्थापित किया गया है।

Advertisement

स्पेशल ब्रांच के डीएसपी ओम प्रकाश को तगड़ा अनुमंडल का एसडीपीओ बनाया गया है। अपराध अनुसंधान विभाग के डीएसपी मुकुल परमल पांडे को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बेतिया के पद पर पदस्थापित किया गया है। अजय कुमार विशेष शाखा के डीएसपी को आरा सदर का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनाया गया है।

अरुण कुमार गुप्ता बक्सर के पुलिस उपाधीक्षक को मोतिहारी सदर का एसडीपीओ बनाया गया है। बेतिया सदर के एसडीपीओ पंकज कुमार रावत को पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय खगड़िया के पद पर पदस्थापित किया गया है। बेगूसराय के तेघरा अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी आशीष आनंद को पुलिस उपाधीक्षक सीटीएस नाथनगर के पद पर पदस्थापित किया गया है।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!