22.6 C
New Delhi
Thursday, February 25, 2021

भाजपा के साथ हाथ मिलाकर असमंजस की स्थिति में फंसे हैं नीतीश कुमार- वीरेन्द्र सिंह राठौर

गयाः नीतीश कुमार जी बहुत असमंजस की स्थिति में फंसे हैं। जिस प्रकार से देश मे  भाजपा राजनीति कर रही हैं उस प्रकार से अगर नीतीश कुमार राजनीति करेंगे, तो निश्चित रूप से समाप्त हो जाएंगे। यह कहना है बिहार कांग्रेस के प्रभारी वीरेन्द्र सिंह राठौर का। राठौर ने ये बात आज गया में एक प्रेस वार्ता के दौरान कही।

राठौर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस जिला कार्यालय में मगध प्रमंडल के कार्यकर्ताओं की दो दिवसीय बैठक के संपन्न होने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। बैठक में वीरेन्द्र सिंह रौठार सहित मगध प्रमंडल के सभी जिलाध्यक्षों व प्रखंड अध्यक्षों के साथ कई नेताओं ने हिस्सा लिया। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी किए गए।

Advertisement

मौके पर बिहार प्रदेश प्रभारी वीरेन्द्र सिंह रौठार ने प्रेसवार्ता के दौरान तेजस्वी यादव को महागठबंधन के नेता मनाने वाले सवाल पर कहा कि महागठबंधन में कई दल हैं इनको कौन लीड करेगा इसका फैसला सोनिया गांधी करेंगी।

Advertisement

महागठबंधन में नीतीश कुमार के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे क्या मौहौल बनाता हैं क्या परस्तिथि बनती है ये उसके के ऊपर निर्भर करता है। राठौर ने कहा कि मुझे लगता हैं नीतीश कुमार जी बहुत असमंजस की स्थिति में फंसे हैं। जिस प्रकार से देश मे  भाजपा राजनीति कर रही हैं उस प्रकार से अगर नीतीश कुमार राजनीति करेंगे, तो निश्चित रूप से समाप्त हो जाएंगे। इसलिए नीतीश कुमार बहुत असमंजस की स्थिति में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!