नोएडा के सुपरमार्ट पर Assure IP Protection Agency और पुलिस का छापा; भारी मात्रा में नकली ऑल आउट बरामद, 1 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरेट की दादरी  पुलिस ने ऑल आउट के नाम से मशहूर मच्छर भगाने वाले प्रोडक्ट का नकली उत्पाद बेचने वाले एक सुपरमार्ट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई Assure IP Protection Agency की निशानदेह पर की है।

इस कार्रवाई में पुलिस ने भारी मात्रा में नकली उत्पादों को जब्त किया है। इनके साथ ही नकली उत्पाद के विपणन और अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल आरोपी संजय शर्मा पुत्र गोपाल शर्मा को गिरफ्तार को कर लिया है।

Assure IP Protection Agency ने पुलिस से शिकायत की थी कि उत्तरी ग्रेटर नोएडा के दादरी में रेलवे स्ट्रीट स्थित श्री हरि प्रोविजन स्टोर द्वारा नकली “ऑल आउट” उत्पाद बेचा जा रहा है, जिससे कंपनी व्यवसाय को भारी नुकसान हो रहा है। AIPA के निशानदेही पर जब पुलिस नें स्टोर पर छापेमारी की तो वहां से भारी मात्रा में ऑल आउट नामक मंच्छर भगाने वाला नकली उत्पाद बरामद हुआ।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके विरूद्ध कॉपीराइट एक्ट 1957 की धारा 63 एवं 64 और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें, ब्रिलॉन कंज्यूमर प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड जिसे पहले एससी जॉनसन प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से जाना जाता था, भारत में सबसे भरोसेमंद और लोकप्रिय ब्रांड है और यही कारण है कि जालसाज जल्दी पैसा बनाने का लक्ष्य रखते हैं।  इसकी लोकप्रियता से अवगत, कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतती है कि ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद मिले और धोखा न मिले।  यह कंपनी जो ब्रांड नाम “ऑल आउट” के तहत मच्छर भगाने वाले की बिक्री, विपणन, निर्माण और वितरण का काम करती है।  कंपनी ने कॉपीराइट अधिनियम 1957 के तहत ट्रेडमार्क प्राप्त किया

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system