जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर बाहरी, गोली मारकर ले ली एक और शख्स की जान

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय की हत्या का दौर शांत होने का नाम नहीं ले रहा। राजधानी श्रीनगर में शनिवार को एक गैर-स्थानीय स्ट्रीट वेंडर की हत्या के बाद, आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के लिटर गांव में एक अन्य गैर-स्थानीय कारपेंटर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सहारनपुर, यूपी के रहने वाले सगीर अहमद के रूप में की गई है।

सूत्रों के मुताबिक गोली लगने के बाद सगीर को  इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मौके पर पहुंचकर आतंकवादियों का पता लगाने शुरू कर दिया है।

आपको बता दें, जम्मू-काशमीर में आतंकियों द्वारा गैर स्थानीयों पर लगातार हमने किए जा रहे हैं। इससे पहले शनिवार शाम को आतंकवादियों ने श्रीनगर के ईदगाह पार्क के पास बिहार के रहने वाले एक गैर स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अरविंद बांका जिले के बाराहाटा थाना क्षेत्र स्थित पड़घड़ी गांव का रहने वाला था।

इसी इलाके के एक सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में सात अक्टूबर को आतंकवादियों ने एक स्कूल की प्रधानाध्यापक एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्कूल में गोलीबारी की घटना से दो दिन पहले ही नागरिकों पर हमलों की एक श्रृंखला में एक प्रसिद्ध फार्मेसिस्ट एम. एल. बिंदरू, एक बिहार निवासी स्ट्रीट वेंडर एक टैक्सी चालक को आतंकवादियों द्वारा मार दिया गया था।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system