अक्षय कुमार और देवेन्द्र फडणवीस ने पुलिस कर्मियों की कार, बाईक रैली को दिखाई हरी झंडी

मुंबईः आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर पुरे देश में उत्साह का माहौल है। इस खास महोत्सव को हर कोई यादगार बनाना चाहता है। इसी क्रम में स्वतंत्रा दिवस 2022 के एक दिन पहले यानी शनिवार की सुबह, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर मुंबई में पुलिस कर्मियों की दौड़ और कार और बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई।

राज्य सरकार द्वारा आयोजित 10 किमी दौड़ में लगभग 3,500 पुलिस कर्मियों ने भाग लिया। मरीन ड्राइव से करीब 100 चौपहिया और 60 बाइकों ने रैली निकाली।

रैली की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें अक्षय और फडणवीस पुलिस कर्मियों के लिए चीयर करते नजर आ रहे हैं। रैली को हरी झंडी दिखाते हुए अक्षय बेहद खुश नजर आए।

अक्षय ने अपने ट्विटर DP को तिरंगे में बदलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के साथ भी एकजुटता दिखाई।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, खिलाड़ी कुमार हाल ही में फिल्म ‘रक्षा बंधन’ लेकर आए, जिसे मिश्रित समीक्षा मिली। फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी हैं। रिलीज से पहले फिल्म को बहिष्कार की प्रवृत्ति का सामना करना पड़ा था।

भारत में चल रहे बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अक्षय ने कोलकाता में एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान लोगों से ऐसी गतिविधियों में शामिल नहीं होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा था, “अगर आपको फिल्म देखने का मन नहीं है, तो न करें। यह एक स्वतंत्र देश है और फिल्म बाहर है, इसलिए अगर कोई इसे देखना चाहता है या नहीं, यह उन पर निर्भर है। मैं आपको बताना चाहूंगा, चाहे वह कोई भी उद्योग हो, चाहे वह कपड़ा उद्योग हो, फिल्म उद्योग हो या कुछ और, इन सभी से अर्थव्यवस्था को मदद मिलती है। लेकिन फिल्मों का बहिष्कार करने जैसी चीजें करने का कोई मतलब नहीं है।”

आने वाले महीनों में अक्षय जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ ‘राम सेतु’ और इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system