25.1 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

गया के शेरघाटी PHC में मिला कोरोना का संदिग्ध रोगी, मगध मेडिकल कॉलेज रेफर

गयाः शेरघाटी में कोरोना वायरस से पीड़ित एक संदिग्ध रोगी की पहचान हुई हैं। रोगी बुधवार को इलाज कराने अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी पहुंचा था। संदिग्ध रोगी का नाम अंकित राज है और वह नवादा जिले के अकबरपुर का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक अंकित चीन के ताबाग शहर में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है, जो वहां तृतीय वर्ष का छात्र है। वह कोरोना वायरस के भय से चीन छोडकर मलेशिया आ गया था, जहां से 7 फरवरी  को कोलकत्ता पहुंचा था।

16 फरवरी को अपने गांव पहुंचा और 22 फरवरी को शेरघाटी के नूतन नगर मुहल्ला स्थित अपने ननिहाल आया था। इस दौरान वह पटना भी गया, जहां से 27 फरवारी को सहरसा जाने के क्रम में तबीयत खराब हो गई और वह वापस शेरघाटी लौट आया और तब से अपने ननिहाल में ही था।

Read also: प्रधानमंत्री कार्यालय में कोरोना वायरस पर प्रतिक्रिया और तैयारियों की समीक्षा बैठक

इस बाबत कोरोना के संदिग्ध रोगी अंकित का इलाज कर रहें चिकित्सक डा अमित कुमार ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से सर्दी, खांसी एवं बुखार से पीडित अंकित आज ईलाज कराने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा था। उसे दी रही जा रही दवाओं का उस पर कोई असर नहीं हो पा रहा था। बाद में उसे कोरोना का संदिग्ध रोगी मानते हुए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है जहां उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने खून का नमूना लेकर जांच के लिए पटना भेज दिया है।