20.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

भागलपुर के JLMCH में कोरोना संदिग्ध 55 साल के व्यक्ति की मौत

भागलपुरः पूरे देश में जारी लॉकडाउन के बीच भागलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां शनिवार को जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एक 55 साल के मरीज की मौत हो गई है, जिसका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पहले पॉजिटिव फिर निगेटिव बताया गया। इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 2 हो सकती है।

बता दें सारण निवासी 55 वर्षीय शख्स 25 मार्च को ट्रेन से दिल्ली से भागलपुर आया था। उसे सांस लेने में तकलीफ,सर्दी, खांसी की शिकायत के बाद 25 मार्च को शाम 7 बजे भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां उसका इलाज डॉ. अविलेश कुमार की यूनिट में चल रहा था। 25/26 की रात में उसे ह्रदय रोग की शिकायत पर कोरोना आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

27 मार्च को उसका सैंपल टेस्ट के लिए पटना के IGIMS भेजा गया था, लेकिन रिपोर्ट आने के पहले ही इलाज के दौरान शनिवार यानी 28 तारिख की रात लगभग 8 बजे उसकी मौत हो गई।

इस बाबत मायागंज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरसी मंडल के मुताबिक रविवार को दोपहर बाद आई रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजीटिव पाया गया, जिसकी रिपोर्ट स्थानीय एवं पटना स्वास्थ्य विभाग को दे दी गयी है। वहीं शाम होते ही उन्होंने कहा कि रिपोर्ट निगेटिव आई है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system