30.1 C
New Delhi
Friday, July 30, 2021

भागलपुर के JLMCH में कोरोना संदिग्ध 55 साल के व्यक्ति की मौत

भागलपुरः पूरे देश में जारी लॉकडाउन के बीच भागलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां शनिवार को जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एक 55 साल के मरीज की मौत हो गई है, जिसका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पहले पॉजिटिव फिर निगेटिव बताया गया। इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 2 हो सकती है।

बता दें सारण निवासी 55 वर्षीय शख्स 25 मार्च को ट्रेन से दिल्ली से भागलपुर आया था। उसे सांस लेने में तकलीफ,सर्दी, खांसी की शिकायत के बाद 25 मार्च को शाम 7 बजे भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां उसका इलाज डॉ. अविलेश कुमार की यूनिट में चल रहा था। 25/26 की रात में उसे ह्रदय रोग की शिकायत पर कोरोना आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

Advertisement

27 मार्च को उसका सैंपल टेस्ट के लिए पटना के IGIMS भेजा गया था, लेकिन रिपोर्ट आने के पहले ही इलाज के दौरान शनिवार यानी 28 तारिख की रात लगभग 8 बजे उसकी मौत हो गई।

Advertisement

इस बाबत मायागंज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरसी मंडल के मुताबिक रविवार को दोपहर बाद आई रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजीटिव पाया गया, जिसकी रिपोर्ट स्थानीय एवं पटना स्वास्थ्य विभाग को दे दी गयी है। वहीं शाम होते ही उन्होंने कहा कि रिपोर्ट निगेटिव आई है।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!