16 C
New Delhi
Friday, February 26, 2021

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा से 1 महिला समेत 5 हथियार तस्कर गिरफ्तार, 500 कारतूस भी बरामद

मुजफ्फरपुरः पटना STF ने मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ मिलकर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। दोनों की संयुक्त छापेमारी में जिले के ब्रह्मपुरा से एक महिला समेत पाँच हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए कुल पाँच हथियार तस्करों में एक महिला भी शामिल है। तस्करों के पास से 500 राउंड कारतूस, 18000 रुपये, 20 बोतल विदेशी शराब और एक गलैमर बाइक बरामद किया गया है।

Advertisement

इस बाबत मीडिया से बात करते हुए एसएसपी मुजफ्फरपुर जयंतकांत ने बताया कि पटना STF ने मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त कर्रवाई करते हुए पाँच हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिन पाँच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है उन में बेगूसराय की रहने वाली एक महिला रविना खातून के साथ मोतिहारी के बलि आलम और मो. इरसाद, मुजफ्फरपुर के रवि पांडेय और रंजीत कुमार शामिल हैं।

Advertisement

जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार सभी तस्करों को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। बाद में सभी को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Avatar
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!