20.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा से 1 महिला समेत 5 हथियार तस्कर गिरफ्तार, 500 कारतूस भी बरामद

मुजफ्फरपुरः पटना STF ने मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ मिलकर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। दोनों की संयुक्त छापेमारी में जिले के ब्रह्मपुरा से एक महिला समेत पाँच हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए कुल पाँच हथियार तस्करों में एक महिला भी शामिल है। तस्करों के पास से 500 राउंड कारतूस, 18000 रुपये, 20 बोतल विदेशी शराब और एक गलैमर बाइक बरामद किया गया है।

इस बाबत मीडिया से बात करते हुए एसएसपी मुजफ्फरपुर जयंतकांत ने बताया कि पटना STF ने मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त कर्रवाई करते हुए पाँच हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिन पाँच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है उन में बेगूसराय की रहने वाली एक महिला रविना खातून के साथ मोतिहारी के बलि आलम और मो. इरसाद, मुजफ्फरपुर के रवि पांडेय और रंजीत कुमार शामिल हैं।

जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार सभी तस्करों को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। बाद में सभी को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।