31.1 C
New Delhi
Wednesday, June 23, 2021
Advertisement

दुखदः ठनका गिरने से 10 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग बुरी तरह झुलसे

Advertisement

छपराः रविवार की सुबह बेमौसम बारिश लोगों के लिए काल बन गई। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खलपुरा गांव की है, जहां ठनका गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। झुलस चुके 6 लोगों को ईलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक गाँव के दर्जनों लोग सुबह में जमीन की मापी करा रहे थे, तभी अचानक मौसम खराब हो गया और बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए लोग पास स्थित सामुदायिक भवन व फूस के पलानी में छुप गए। इस बीच आंधी-पानी के साथ बिजली कड़कने लगी और लोग जिस सामुदायिक भवन में छुपे थे उसी पर अचानक ठनका गिर गया। इस हादसे में लगभग 16 लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिसमे 10 लोगो की मौत हो गयी जबकि 6 लोग गंभीर रूप से झुलसे गए।

Advertisement

जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुँची स्थानीय प्रशासन की टीम द्वारा सभी घायलों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह में अचानक अंधेरा छा गया तथा आँधी, गरज के साथ तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए जमीन का मापी करा रहे दर्जनों लोग एक स्थान पर छिपे थे। सभी के हाथ मे मोबाइल फोन था। संभवतः मोबाइल फोन के रेडिएशन के कारण अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने के साथ बहुत तेज आवाज हुई और फिर आग लग गई, जिसमें झुलस कर लोग छटपटा रहे थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!