लोजपा नेता से मांगी ₹10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

रोहतासः पुलिस की लाख सख़्ती के बावजूद बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं। ताजा मामला जिले के नोखा थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने लोजपा नेता विजय सेठ से बतौर रंगदारी 10 लाख रुपए की मांग की है। अपराधियों ने धमकी दी है कि अगर वह उनकी बातों को नज़जअंदाज करते हैं या इसकी शिकायत पुलिस से करते हैं, तो वो उन्हें जान से मार देंगे। विजय सेठ पेशे से एक स्वर्ण व्यवसायी हैं और उनकी पत्नी पम्मी वर्मा नोखा नगर परिषद की निरवर्तमान सभापति हैं।

विजय सेठ के मुताबिक मंगलवार शाम को जब वह अपनी दुकान दुल्हन ज्वेलर्स पर थे तो उसी वक्त उनके मोबाइल पर एक शख़्स ने फोन किया। फोन करने वाले शख़्स ने अपना नाम डब्लू मिश्रा बताया। वह विजय सेठ से गालीगलौच करते हुए धमकी भरे लहजे में 10 लाख रुपए की मांग कर रहा था। उसका कहना था कि अगर विजय उसे वह रकम नहीं देते हैं तो वह उन्हें जान से मार देगा।

खुद को डब्लू मिश्रा बताने वाले शख़्स का कहना था कि वह बहुत ही खतरनाक है। वह हिस्टरीशिटर है और पुलिस का हर बड़ा अधिकारी उसके नाम से भलीभंती परिचित है। ऐसे में अगर वो अपनी फ़रियाद लेकर पुलिस के पास भी जाते हैं तो पुलिस मदद नहीं कर पाएगी। विजय के मुताबिक उस शख़्स ने रंगदारी की रकम चुकता करने के लिए उन्हें 10 नवंबर का समय दिया है। इस तारिख तक अगर विजय उसे रकम नहीं दे पाते हैं तो वह उनकी दुकान में घूस कर दिनदहाड़े उनकी हत्या कर देगा।

इस धमकी के बाद लोजपा नेता विजय सेठ का पूरा परिवार डर गया है। विजय के मुताबिक उनकी की तरफ से स्थानीय थाने में इस बात को लेकर शिकायत दे दी गई है। उन्हों ने स्थानी पुलिस से अपनें जान-माल और परिवार की सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। उन्हों ने भरोसा जताया है कि पुलिस उनकी बातों को गंभीरता से लेगी और यथोचित कदम उठाएगी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system