डांस, म्यूज़िक, एक्शन व इमोशन का जबरदस्त कॉक्टेल है Dehati Disco, 27 मई को होगी रिलीज

मुंबईः बॉलीवुड में बहुत सी कॉमेडी फिल्मों के राईटर-डायरेक्टर रह चुके मनोज शर्मा की आगामी फिल्म देहाती डिस्को 27 मई को रिलीज हो रही है। गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा और साहिल के मुख्य किरदारों वाली फिल्म “Dehati Disco” के जबरदस्त ट्रेलर और गाने को दर्शकों का गज़ब रिस्पांस मिल रहा है।

लेखक निर्देशक मनोज शर्मा का कहना है कि फिल्म “Dehati Disco” एक कमर्शियल सिनेमा है, जिसमें म्यूज़िक और डांस के अलावा जबरदस्त एक्शन भी है। गणेश आचार्य हमारे देसी डांस का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस फ़िल्म में भी अपने देसी स्टाइल के डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं। फ़िल्म के मुख्य किरदार बाप बेटे भोला और भीमा अगर दर्शकों को इमोशनल करेंगे तो वहीं उन्हें हंसाएंगे भी। गणेश जी के अलावा सक्षम शर्मा और साहिल सभी बेहतरीन डांसर्स हैं, इनका कॉम्बिनेशन आपको फ़िल्म में दिखाई देगा।

फिल्म की शूटिंग के अनुभव के संदर्भ में मनोज शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन के हालात में हमने सरकार के तमाम प्रोटोकाल को फॉलो करते हुए लखनऊ में इसकी शूटिंग की।

बहुत ही खतरनाक डांसर है सक्षम शर्मा- साहिल

देहाती डिस्को (Film Dehati Disco) से अपने फ़िल्म करियर की शुरुआत कर रहे साहिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस तरह से फ़िल्म में एक्टिंग का चांस मिलेगा मैंने कभी सोचा नहीं था। गणेश आचार्य और मनोज शर्मा जी से बहुत कुछ सीखने को मिला। सक्षम बहुत ही खतरनाक डांसर है। गणेश मास्टरजी के कोरियोग्राफ किये हुए गानों में एक अलग ही सादगी और ताजगी रहती है। उनके गाने देखकर मैं बड़ा हुआ हूँ।

सक्षम शर्मा ने बताया कि यह मेरे लिए पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनना था। मुझे गणेश मास्टर जी, डायरेक्टर मनोज शर्मा और साहिल भय्या के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। हमने इस फ़िल्म के लिए 2 महीने की ट्रेनिंग ली थी। मैंने मास्टरजी से डांस और मनोज शर्मा जी से एक्टिंग सीखी।

फिल्म के लिए गणेश आचार्य ने घटाया वजन

मनोज शर्मा ने बताया कि गणेश आचार्य के साथ हमने वर्कशाप किया था। भोला के किरदार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की, अपना वजन कम किया है और बतौर एक्टर अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। गांववाले का उनका लुक और उनकी बॉडी लैंगुएज दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी। हमने लॉक डाउन में साथ मे राइटिंग की, 4-5 महीने फ़िल्म के संगीत पर काम किया। फ़िल्म की शूटिंग में मैंने पहले डायलॉग और एक्टिंग वाले पार्ट को फ़िल्माया उसके बाद डांस सीक्वेंस को शूट किया।

दूसरी डांस फिल्मों से कैसे अलग है Dehati Disco

मनोज शर्मा बताते हैं, “यह डांसिंग फ़िल्म है मगर एक अच्छे सब्जेक्ट और यूनिक कांसेप्ट के साथ। डांस हमारे देश के कल्चर में रचा बसा हुआ है और यह फ़िल्म हमारे उसी देसी नृत्य को पेश कर रही है जैसा डांस आम आदमी कर सकता है।हमारी फ़िल्म का हुक स्टेप आज बहुत ही पॉपुलर हो रहा है जो फुल देसी है। हमे खुशी है कि भारतीय कला का बोलबाला एक बार फिर सारी दुनिया मे हो रहा है।”

बाप बेटे भोला और भीमा की इमोशनल कहानी को प्रस्तुत करती इस फ़िल्म में गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा, साहिल एम खान, मनोज जोशी, राजेश शर्मा, पंकज बेरी सहित कई कलाकारों ने लाजवाब अभिनय किया है। रेमो डिसूजा ने भी इसमे गेस्ट एपीरियेन्स किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स गितेश चन्द्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा हैं। कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी देहाती डिस्को पूरे परिवार के लिए मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है जो 27 मई को रिलीज हो रही है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system