24.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

राजराजेश्वर भगवान सहस्त्रार्जुन जी महाराज पर बनेंगी फिल्म और सीरियल- राजा चौधरी

नई दिल्लीः डीडी भारती पर प्रसारित होने वाले विष्णु पुराण सीरियल को लेकर चल रहे विवाद पर अब पूर्ण विराम लग चुका है। सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा सीरियल के प्रसारण पर 1 जुलाई से रोक लगा दिया गया है। इस अतिसंवेदनशील कार्य के लिए अखिल भारतीय कलवार कल्याण महासभा के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राजा चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को धन्यवाद दिया है।

उन्होंने यह अनुरोध किया है कि भारत और अन्य देशों में निवास कर रहे राजराजेश्वर भगवान श्री सहस्त्रार्जुन जी महाराज के करोड़ों भक्तों की आस्था और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, वर्ग संघर्ष एवं करोड़ों लोगों के असंतोष को रोकने के लिए मिथ्या तथ्यों पर आधारित टीवी सीरियल विष्णु पुराण के एपिसोड संख्या 47 से 63 को स्थायी रूप से निरस्त करने हेतु दूरदर्शन एवं जी टी वी के संबंधित अधिकारियों को आदेशित किया जाए, ताकि आगे भविष्य में कभी दुबारा यह समस्या उत्पन्न ना हो सके।

राजा चौधरी ने आगे यह बताया कि अब उनकी एक मुहिम राजराजेश्वर भगवान श्री सहस्त्रार्जुन जी महाराज के बारे में पुरे विश्व में जनजागृति लाने की है। जिसके क्रियान्वयन के रूप में उन्होंने अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदौर निवासी किशोर हेमराज जायसवाल और कलवार समाज के प्रख्यात फिल्म निर्माता मुम्बई निवासी मुकेश चौकसे के बीच राजराजेश्वर भगवान श्री सहस्त्रार्जुन जी महाराज के ऊपर सच पर आधारित बड़े बजट की एक फिल्म और एक सीरियल बनाने की सहमति करवाई है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्रीज के नामी गिरामी कलाकार अभिनय करेंगे। बहुत जल्द ही इस फिल्म और सीरियल की आधिकारिक घोषणा होगी।

राजा चौधरी ने यह भी बताया वे जल्द ही मध्यप्रदेश के महेश्वर में स्थित राजराजेश्वर भगवान श्री सहस्त्रार्जुन जी महाराज के अतिपौराणिक मंदिर के प्रचार और विकास तथा वहाँ के पर्यटन के विकास के लिए माननीय प्रधानमंत्री और माननीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल से विधिवत सम्पर्क स्थापित करेंगे।

साथ ही राजा चौधरी ने समस्त कलवार समाज से यह अपील की है कि सभी अपने स्तर पर राजराजेश्वर भगवान श्री सहस्त्रार्जुन जी महाराज के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को सच अवगत करवाएं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system