20.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024
-Advertisement-

चुनावी टेम्परेचर बढ़ेगा पीएम के दौरे से, रैलियां 28 अक्टूबर से

पटना : विधानसभा चुनाव धीरे—धीरे रंगत में आ रहा है लेकिन गर्मी पीएम के दौरे से आयेगी। जी हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा 23 अक्टूबर से हो रहा है। इस दौरान उनकी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ रहेंगे।

सौ से अधिक सीट निशाने पर

बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कहा ​कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में 12 रैलियां होंगी। उनकी रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा हम और वीआईपी के वरीय नेता भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री की रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन किया जाएगा। कोरोना को लेकर प्रशासन के जो भी निर्देश होंगे, उसका अक्षरश: पालन किया जाएगा। सभी लोगों को मास्क लगाना जरूरी होगा। रैली में सैनिटाइजर की व्यवस्था पार्टी करेगी। हर कार्यक्रम में उनके आसपास के 20 विधानसभा क्षेत्रों में प्रसारण के लिए एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। हमारे निशाने पर करीब सौ विधानसभा सीटें हैं।

23 से 3 नवंबर तक होंगी सभाएं

उनके अनुसार 23 अक्टूबर को सासाराम, गया और भागलपुर में पीएम चुनावी सभा करेंगे। 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में पीएम और सीएम साझा चुनावी सभाएं करेंगे। 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में पीएम की सभा होगी। 3 नवंबर को पश्चिम चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में दोनों संयुक्त सभा करेंगे।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक