10.1 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

चिराग पासवान ने वोटरों को चेताया, जदयू को वोट न देना वरना…

पटनाः नीतीश कुमार के नेतृत्व को झटकते हुए एनडीए से बाहर हो चुके लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के वोटरों को आह्वान किया है कि वे भविष्य बर्बाद करने के लिए जदयू को एक भी वोट न दें। इस बारे में उन्होंने पत्र जारी किया किया है और दावा किया है कि कि बिहार में इस दफे भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी।

क्या लिखा पत्र में

चिराग पासवान ने जनता के नाम लिखी भावनात्मक चिट्ठी में कहा है कि पिता रामविलास पासवान की तबीयत खराब होने के कारण वे परेशान हैं। उन्हें हॉस्पीटल के बेड पर उपकरणों से घिरा देख कर सामान्य रहना आसान नहीं है लेकिन अपने पिता के सपनों को पूरा करने के लिए वे उनके ही बताये रास्ते पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जनता के सुझाव पर उन्होंने जदयू के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। ये बिहार पर राज करने के लिए नहीं बल्कि नाज करने के लिए लिया गया फैसला है।

पीएम मोदी का सपना पूरा करेंगे: चिराग

उन्होंने कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए बिहार में अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें उनका कोई निजी स्वार्थ नहीं है हालांकि कुछ लोग ये भम्र फैलाने की कोशिश कर सकते हैं कि उन्होंने अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए जदयू से नाता तोड़ा है। चिराग ने कहा कि उन्हें अभी और अनुभव लेना बाकी है।

लड़ेंगे भी, जीतेंगे भी

चिराग ने कहा है कि बिहार का ये चुनाव 12 करोड़ बिहारियों के लिए जीवन मरण का सवाल है। बिहार के पास अब खोने के लिए कुछ भी नहीं है। चिराग ने पत्र में लिखा है कि जदयू प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने को मजबूर कर देगा। हमारी राह आसान नहीं है लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक