मूर्ती विसर्जन करने गए पांच बच्चे नदी में डूबे, 2 बरामद, तीन की तलाश जारी

नालंदाः इस वक्त की बड़ी घटना जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां लक्ष्मी बिगहा गांव में मूर्ति विसर्जन करने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए। गांव वालों के प्रयास से दो बच्चों को तो किसी तरह से निकाल लिया गया है, लेकिन तीन बच्चे अब भी लापता हैं। इधर बच्चों के नदी में डूबने की खबर के बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया है।

जानकारी के मुताबिक गांव के पांच बच्चे ब्यूटी कुमारी, रिंकी कुमारी, सिमरन कुमारी, अंशु कुमारी, एवं विरमानी कुमार सभी प्रतिमा विसर्जन करने बगल के नदी में गए थे। उसी दौरान पैर फिसलने से सभी डूब गए। बच्चों को डूबता देख मौजूद लोगों ने नदी में छलांग लगा दि और किसी तरह से दो बच्चे विरमानी और अंशु को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। जबकि तीन बच्चे ब्यूटी, रिंकी और सिमरन अब भी लापता है, जिनकी तलाश अभी भी जारी है।

ग्रामीण अपने स्तर से लापता तीनों बच्चों की खोजबीन में जुटे हुए हैं, लेकिन अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही परवलपुर थाने की पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। उम्मीद किया जा रहा है कि प्रशासन की मदद से लापता बच्चों का कुछ पता चल पाएगा। फिलहाल अनहोनी की आशंकाओं से पुरे गांव में अपरातफरी का माहौल है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system