28.1 C
New Delhi
Wednesday, October 20, 2021

मूर्ती विसर्जन करने गए पांच बच्चे नदी में डूबे, 2 बरामद, तीन की तलाश जारी

नालंदाः इस वक्त की बड़ी घटना जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां लक्ष्मी बिगहा गांव में मूर्ति विसर्जन करने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए। गांव वालों के प्रयास से दो बच्चों को तो किसी तरह से निकाल लिया गया है, लेकिन तीन बच्चे अब भी लापता हैं। इधर बच्चों के नदी में डूबने की खबर के बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक गांव के पांच बच्चे ब्यूटी कुमारी, रिंकी कुमारी, सिमरन कुमारी, अंशु कुमारी, एवं विरमानी कुमार सभी प्रतिमा विसर्जन करने बगल के नदी में गए थे। उसी दौरान पैर फिसलने से सभी डूब गए। बच्चों को डूबता देख मौजूद लोगों ने नदी में छलांग लगा दि और किसी तरह से दो बच्चे विरमानी और अंशु को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। जबकि तीन बच्चे ब्यूटी, रिंकी और सिमरन अब भी लापता है, जिनकी तलाश अभी भी जारी है।

Advertisement

ग्रामीण अपने स्तर से लापता तीनों बच्चों की खोजबीन में जुटे हुए हैं, लेकिन अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही परवलपुर थाने की पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। उम्मीद किया जा रहा है कि प्रशासन की मदद से लापता बच्चों का कुछ पता चल पाएगा। फिलहाल अनहोनी की आशंकाओं से पुरे गांव में अपरातफरी का माहौल है।

Advertisement

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!