-Advertisement-

ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच जया बच्चन की होने वाली बहू वायरल

मुंबईः ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को अब 16 साल हो गए हैं। लेकिन इन दिनों इन दोनों के रिस्तों को लेकर कई तरह की अटकलें लगई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि यह कपल अब एक दूसरे से अलग हो गया है।

खैर, अभिनेता अभिषेक बच्चन या उनकी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने चल रही किसी भी अफवाह पर अब तक ना तो ध्यान दिया है ना कोई प्रतिक्रिया दी है। चल रहे पारिवारिक झगड़े के बीच, एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जहां जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन पर सार्वजनिक रूप से अपनी भावी बहू की घोषणा की है। जाहिर है, अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से नहीं, बल्कि इस अभिनेत्री से होने वाली थी।

2002 में, जया बच्चन ने एक कार्यक्रम के दौरान करिश्मा कपूर को अपनी बहू के रूप में पेश किया और परिवार में उनका स्वागत किया। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच इवेंट का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आया है।

वीडियो में, जया बच्चन को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं बच्चन और नंदा परिवार के साथ, हमारे समूह में एक और परिवार का स्वागत करूंगी और वह कपूर हैं – रणधीर और बबीता कपूर। और मेरी बहू बनने के लिए, करिश्मा कपूर।” यह अभिषेक का अपने पिता के 60वें जन्मदिन पर अपने माता-पिता को उपहार है।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system