शिवसेना संकट के बीच भाजपा नेता बोले- बाढ़ की चिंता करने वोलों को नहीं पता कहां है सिलचर

नई दिल्लीः भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष (BL Santosh) ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच असम में बाढ़ पर चिंता जताई है। भाजपा नेता बीएल संतोष ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में कहा, ‘मीडिया समेत जो लोग असम बाढ़ के बारे में अचानक बहुत चिंता दिखा रहे हैं, उन्होंने बाढ़ के बारे में पहले कभी नहीं सोचा होगा। उन्हें तो यह भी पता नहीं होगा कि सिलचर भारतीय मानचित्र पर कहां है’। भाजपा नेता के एस ट्वाट को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रीट्वीट किया है।

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच गुवाहाटी चर्चा के केंद्र में है। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के बागी नेता यहां रैडिसन ब्लू होटल में डेरा डाले हुए हैं। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस ने बागी विधायकों की मेजबानी को लेकर असम में भाजपा सरकार के खिलाफ होटल के पास विरोध प्रदर्शन भी कर चुकी हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शिवसेना के विधायकों के गुवाहाटी में ऐसे समय में रहने की निंदा की जब राज्य बाढ़ का सामना कर रहा है। ममता ने कहा,”विधायकों को पश्चिम बंगाल भेजें। हम उनका अच्छा आतिथ्य सत्कार करेंगे।”

असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने उद्धव ठाकरे को दिया गुवाहाटी आने का निमंत्रण

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र के विधायकों की मेजबानी करने में कुछ भी गलत नहीं लगता है और उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को गुवाहाटी का निमंत्रण दिया।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा, “कुछ लोग असम आए हैं। उन्होंने होटल बुक किए हैं। मैं इसके लिए खुश हूं। आप भी आइए, इससे असम की अर्थव्यवस्था को मदद मिलेगी। इससे असम के पर्यटन को भी बढ़ावा मिल रहा है।”

उन्होंने कहा,”मुझे नहीं पता कि इन लोगों की मानसिकता क्या है। क्या मुझे गुवाहाटी के होटलों को बंद कर देना चाहिए क्योंकि राज्य के कुछ हिस्सों में बाढ़ है। हम बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत प्रदान कर रहे हैं। मैं गुवाहाटी में होटल कैसे बंद कर सकता हूं।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system