गुजरात पुलिस की गिरफ्त में त्रिणमुल प्रवक्ता साकेत गोखले, पार्टी का दावा कार्रवाई राजनीति से प्रभावित

नई दिल्लीः त्रिणमुल कांग्रेस ने पार्टी परवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को राजनीतिक प्रतिशोध करार दीया है। पार्टी ने मंगलवार को दावा किया कि गुजरात पुलिस द्वारा गोखले की गिरफ्तारी भाजपा ने एक सोची समझी साजिश के तहत करवाई है। एक ट्वीट में, टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने विस्तार से बताया कि गिरफ्तारी किन परिस्थितियों में की गई।

गोखले ने सोमवार को रात नौ बजे नई दिल्ली से जयपुर के लिए उड़ान भरी थी। जब वह उतरे तो गुजरात पुलिस राजस्थान के हवाई अड्डे पर उनका इंतजार कर रही थी और उन्हें उठा लिया। ओ ‘ब्रायन ने दावा किया कि मंगलवार को 2 बजे गोखले ने अपनी माँ को फोन किया और बताया कि पुलिस उन्हें अहमदाबाद ले जा रही है। वह दोपहर तक उस शहर में पहुंच जाएंगे।

टीएमसी नेता ने ट्विटर पर कहा, “पुलिस ने उन्हें दो मिनट का फोन कॉल करने दिया और फिर उनका फोन और उनका सारा सामान जब्त कर लिया।”

उन्होंने आरोप लगाया, ”मोरबी पुल ढहने पर साकेत के ट्वीट को लेकर अहमदाबाद साइबर सेल में मामला दर्ज किया गया है। यह सब अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस और विपक्ष को चुप नहीं करा सकता। भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे स्तर पर ले जा रही है।

उन्होंने कहा, “संपर्क करने पर जयपुर एयरपोर्ट थाने के एसएचओ दिगपाल सिंह ने कहा कि मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं है। हमें किसी ने सूचित नहीं किया।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system