24 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024
-Advertisement-

कोरोना संक्रमित हुईं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, ऋषिकेश AIIMS में भर्ती

देहरादूनः पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद वह ऋषिकेश स्थित AIIMS में भर्ती हो गई हैं। कोरोना संक्रमित उमा भारती ने सोमवार शाम लगभग 7 बजे स्वयं हीं अपने नजदिकी ऋषिकेश स्थित AIIMS पहुंची और अस्पताल प्रशासन से बात की जिसके बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया। AIIMS प्रशासन के मुताबिक उमा भारती की स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है।

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने की जानकारी पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शनिवार देर रात खुद ट्वीट करके दी थी। भारती ने बताया था कि वह ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर आइसोलेशन में रह रही हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना संक्रमण का परीक्षण करवाने और सावधानी बरतने की भी सलाह दी थी।

वहीं अपने ट्वीट में उमा ने कहा था, ‘मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज (शनिवार) अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह करके कोरोना परीक्षण के लिए टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था। मैंने हिमालय में कोविड संबंधी सभी नियमों का पालन किया, फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं।‘

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system