पश्चिम बंगाल में TMC की वापसी पर गैर NDA दलों में उत्साह, ममता बनर्जी को दी बधाई

नई दिल्लीः बंगाल चुनाव में एक बार फिर से TMC की वापसी को लेकर गैर NDA दलों में खासा उत्साह नज़र आ रहा है। जनादेश TMC के पक्ष में आने के साथ ही ममता बनर्जी को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। हालांकि वोटों की गिनती अभी भी जारी है, लेकिन TMC सबसे आगे और जीत के करीब बै। ऐसे में RJD के तेजस्वी यादव, सपा के अघीलेश यादव और आप के अरविंद केजरीवाल ने अग्रिम बधाई संदेश भेज दिए हैं।

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है’।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए ट्वीट किया है, ‘प. बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुँहतोड़ जवाब है’।

Read also: जीत के जश्न पर चुनाव आयोग की नज़र, कोरोना गाइडलाइंस टूटने पर होगी कार्रवाई

अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की है। अखिलेश यादव ने जो फोटो शेयर की है वो पुरानी फोटो है जिसमें अखिलेश यादव ममता बनर्जी को एक फूलों का गुलदस्ता देते हुए नजर आ रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ” जबर्दस्त जीत के लिए ममता जी को बधाई। क्या मुकाबला है! पश्चिम बंगाल के लोगों को बधाई’।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system