28.1 C
New Delhi
Friday, September 24, 2021

कांग्रेस नेता का बयान- BJP गुंडों की पार्टी, बेबस नीतीश इशारों के गुलाम

पटनाः बिहार कांग्रेस मीडिया प्रभारी सह महासचिव सरोज तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार और भाजपा दोनों पर एक साथ निशाना साधा है। सरोज तिवारी का कहना है कि बिहार के इतिहास में नीतीश जैसा बेबस और लाचार कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं। वो महज भाजपा के हाथों की कठपुतली हैं। भाजपा जो चाहेगी नीतीश वही करेंगे, यदि उससे ज्यादा करने की कोशिश भी की तो तय है सलाखों के पिछे होंगे, क्योंकि क्या पता पेगासस ने उनकी भी जासूसी की हो।

Advertisement

पिछले दिनों बिहार विधानसभा में विधायों के साथ हुई मारपीट की घटना में अब तक की कार्रवाई से नाराज सरोज तिवारी ने कहा कि बिहार में गुंडों की सरकार है। जहां भाजपा होगी वहां गुंडागर्दी होगी। भाजपा पार्टी नहीं गिरोह है। सरकार में अगर भाजपा नहीं होती तो शायद लोकतंत्र के मंदिर में ऐसी शर्मनाक घटना नहीं होती। तिवारी ने साफ कहा कि उस घटना के सबसे बड़े आरोपी विधानसभा अध्यक्ष हैं, जिनके इशारे पर विधायकों को पिटा गया है।

Advertisement

भाजपा के इशारे पर काम करती है बिहार पुलिस

पिटाई मामले पर उन्होंने नीतीश कुमार के तेवर पर दया भरे लहज़े में कहा कि नीतीशजी तो कठपुतली हैं। वो चाहकर भी कुछ कर नहीं सकते। प्रदेश का गृह विभाग भले ही उनके हाथ में है, लेकिन पुलिस भाजपा के इशारे पर काम करती है। प्रदेश के DGP हो या जिले का एसपी सभी BJP के दुलारे हैं। एक थानेदार तक को कंट्रोल करने की ताकत अब नीतीश कुमार के पास नहीं है।

Advertisement

नीतीश जैसा असहाय कोई दूसरा सीएम नहीं- सरोज

न्यूज़ स्टंप से खास बातचीत में सरोज तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार का यह कार्यकाल बिहार के इतिहास में काले अक्षरों में लिखा जाएगा, जिसमें नीतीश की बेबसी और लाचारी पर भी एक अध्याय होगा। नीतीश पुरी तरह भाजपा के चंगुल में फंस गए हैं और उनके पास अब धृतराष्ट्र बनकर सब कुछ बरदाश्त करने के अलावें कोई दूसरा रास्ता नहीं है। भाजपा के नेता जलील करते हैं और नीतीश कुमार को सहना पड़ता है, क्योंकि भाजपा ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर अहसान किया है। अहसान के तले दबकर वो इस कदर असहाय हो गए हैं कि BJP उनका पाजामा-कुर्ता भी उतार दे तो वो कुछ नहीं कर सकते।

नहीं टिकेगी बिहार में NDA की सरकार

उन्होंने VIP प्रमुख मुकेश सहनी को बनारस में घुसने से रोके जाने वाली घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इससे शर्मनाक क्या हो सकता है कि प्रदेश के एक मंत्री को पड़ोसी राज्य में प्रवेश से रोक दिया जाता है और नीतीश चुप्प रह जाते हैं। बकौल सरोज बिहार की मौजूदा सरकार में अंदरखाने जो चल रहा है उससे यही लगता है कि सरकार बहुत ज्यादा दिनों तक टिकने वाली नहीं।

अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!