24.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

चुनावी रैली में बोले जेपी नड्डा- बिहार को लालटेन नहीं, एलईडी चाहिए

पटना: चुनावी बुखार के चरम पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बेगूसराय की चुनावी रैली में राजद नेता तेजस्वी यादव और लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने वोटरों में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया। नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों को लालटेन राज और LED राज में से एक चुनना है।

क्या कहा जेपी नड्डा ने

उन्होंने चिराग पासवान का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करके भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि एनडीए में भाजपा, जदयू, हम, वीआईपी ही हैं। इनके अलावा कोई भी पार्टी इसका हिस्सा नहीं है।

तेजस्वी पर बोला हमला

नड्डा ने महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं उनसे बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हैं। नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों को लालटेन राज और LED राज में से एक चुनना है।

15 साल से प्रगति के पथ पर बिहार

उन्होंने कहा कि बिहार 15 सालों से निरंतर प्रगति के पथ पर है। बिहार को लालटेन नहीं, बल्कि LED युग चाहिए, लूटराज नहीं बल्कि सुशासन चाहिए, बाहुबल नहीं बल्कि विकास चाहिए और इस विकास के लिए राजग को जिताइए। उन्होंने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे। जब से नरेंद्र मोदी भारत की राजनीति में प्रधानमंत्री बनके आए तबसे भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई। अब जो भी नेता आता है अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक