बिहार के DGP ने कहा, सबूत मिलने पर रिया को जमीन खोदकर खोज निकालेंगे

पटना: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा।

एक निजी चैनल से गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।”

निर्दोष है तो डरने की क्या जरूरत

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है और उसे अपने आपको पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए ताक‍ि सुशांत राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाया जा सके।

डीजीपी ने कहा, “रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले। यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है।”

मुंबई पुलिस से नहीं मिल रही मदद?

डीजीपी पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक प्राप्त नहीं हुआ है। हालांकि गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और कागजात देने पड़ेंगे।

उन्होंने कहा, “हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है। जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए। आखिर वह भाग क्यों रही हैं?”

सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में FIR दर्ज करवायी थी। सुशांत के परिवार ने रिया पर बड़े आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाना शामिल है।