31.1 C
New Delhi
Wednesday, June 23, 2021
Advertisement

कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कोराना से जुड़ी भ्रामकता फैलाने का आरोप, केस दर्ज

Advertisement

भोपालः एक तरफ जहां देश का आम आदमी कोरोना महामारी के कहर से कराह रहा है, वही दूसरी तरफ राजनीति के महारथी इसे अवसर मानकर सह-मात का खेल खेलने में मशगुल हैं। मामला मध्यप्रदेश की राजनीति से जुड़ा है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के खिलाफ भोपाल में एक केस दर्ज किया गया है। कमलनाथ पर कोरोना वायरस को लेकर भ्रामक जानकारी फैलाने का आरोप लगा है।

कांग्रेस नेता कमलनाथ पर धारा 188 और 54 के तहत क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज कर दिया गया है। कमलनाथ ने कोरोना को भारतीय वेरिएंट कहा था। शुक्रवार को कमलनाथ ने केन्द्र और मध्य प्रदेश सरकार पर कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया था।

Advertisement

दरअसल कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा था, आज ब्लैक फंगस आ गया, मैंने अखबार में पढ़ा कि व्हाइट फंगस भी आ रहा है। यह बढ़ता ही जा रहा है और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संतुष्ट हैं। यह गांव-गांव में फैल रहा है। पहले यह चीन के कोरोना के नाम से शुरू हुआ अब यह इंडियन वेरिएंट कोरोना बन गया है। उन्होंने कहा था कि वैज्ञानिक इसे इस नाम से बुला रहे हैं, केवल भाजपा के सलाहकार इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

मध्य प्रदेश सरकार ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के खिलाफ कोरोना वायरस को लेकर कथित रूप से भ्रामक सूचना फैलाने के आरोप में अपराध शाखा में धारा 188, 54 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!