बीजेपी प्रकोष्ठों की बैठक को संबोधित करने पटना पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पटना पहुंचे। उन्हों ने यहां एक शानदार समारोह की अध्यक्षता की, जिसमें भाजपा की सात शाखाओं (मोर्चों) की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी का समापन हुआ। तीन साल पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली बार पटना का दौरा कर रहे शाह शाम करीब चार बजे हवाईअड्डे पहुंचे।

भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद देश के दूसरे सबसे शक्तिशाली व्यक्ति के रूप में जाने जाने वाले शाह का हवाई अड्डे पर उनके कनिष्ठ मंत्री नित्यानंद राय, विश्वासपात्र और बिहार एमएलसी संजय मयूख और राज्य भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल जैसे नेताओं ने स्वागत किया।

हवाईअड्डे पर उतरने के बाद शाह जल्दी से अपनी कार में बैठे और सीधे ज्ञान भवन सभागार में पहुंचे, जो लगभग पांच किलोमीटर दूर है, जहां समापन समारोह के लिए भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित अन्य लोग उनके साथ थे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ शाम को राज्य भाजपा कार्यालय पहुंचने की उम्मीद है। वे यहां पार्टी के सांसदों, विधायकों और अन्य प्रमुख नेताओं से मिलेंगे।

वे वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के कई जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे। शाह और श्री नड्डा रात 10.30 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system