अक्षय और ट्वींकल के बेटे आरव की सिनेमा में रुचि नहीं, करना चाहते हैं माँ-बाप से कुछ अलग

मुंबईः बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे अक्सर अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय के क्षेत्र में उद्यम करना चाहते है, लेकिन कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो अलग करना चाहते हैं। इनमें से एक हैं ऐक्शन स्टार अक्षय कुमार और ट्वींकल खन्ना के बेटे आरव कुमार। आरव का लूक अपने पिता की अक्षय कुमार की तरह बेहद हैंडसम है, लेकिन फिल्मों में उनकी जरा भी दिलचस्पी नहीं। एक साक्षात्कार में अक्षय ने खुलासा किया कि आरव असल में किस प्रोफेशन में दिलचस्पी रखते हैं।

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि उनके बेटे आरव की ख़्वाहिश फैशन डिज़ाइनर बनने की है। खिलाड़ी कुमार ने कहा कि आरव को सिनेमा में आने का कोई शौक नहीं है। वह फैशन डिजाइनिंग में जाना चाहता है।

अक्षय ने खुलासा किया कि आरव लंदन के एक फैशन डिजाइनिंग स्कूल में दाखिला लेना चाहते हैं। अक्षय और ट्विंकल बोर्ड के कुछ लोगों को जानते हैं, लेकिन आरव ने उनसे कहा है कि वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल न करें अन्यथा वह वहां पढ़ाई नहीं करेंगे।

2022 में अक्षय कुमार की पांच बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में थीं। उनकी हालिया रिलीज सेल्फी भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज हुई थी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system