तेजस्वी यादव की सराहनीय पहल, अपने सरकारी बंगले को बनाया कोरोना केयर सेंटर

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोरोना के खिलाफ जंग में एक सराहनीय पहल की है। तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी बंगले को कोरोना केयर सेंटर में बदल दिया है। तेजस्वी के इस कोरोना केयर सेंटर का नाम राजद कोविड केयर रखा गया है, जिसमें आने वाले मरिजों का  इलाज मुफ्त होगा। इसकी जानकारी तेजस्वी नं खुद ट्वीटर के जरिए साझा की है।

तेजस्वी ने ट्वीट किया है, ’अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम जरुरी मेडिकल दवाओं, आवश्यक उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय लिया है। आवश्यकता पड़ने पर इसे विस्तारित किया जा सकता है’।

राजद कोविड केयर को निर्वाध रुप से चलाए जाने के लिए तेजस्वी ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय को पत्र लिखकर उनुमति मंगी है, जिसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी प्रेषित की गई है।

तेजस्वी यादव ने राजद कोविड केयर के बाबत आशा व्यक्त किया है कि बिहार सरकार इस सकारात्मक पहल का स्वागत कर मानवीय हित में नियमानुसार इस कोविड केयर केंद्र का संचालन करेगी’।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system