बिहार में SDM रैंक के एक दर्जन IAS अधिकारियों का तबादला

पटनाः मंगलवार का दिन बिहार के प्रशासनिक महकमे के लिए बेहद उथल-पुथल वाला रहा, सरकार ने 13 IPS अधिकारियों के साथ एक दर्जन IAS अधिकारियों का तबादला किया है। सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से इन IAS अधिकारियों के तबादले अधिसूचना जारी कर दी गई है। जिन IAS अधिकारियों का तबादला किया गया है वे सभी SDM रैंक के हैं।

IAS अधिकारियों के तबादले को लेकर जारी अधिसूचना के मुताबिक 2019 बैच के IAS अधिकारी समीर सौरभ का तबादला उप विकास आयुक्त मोतिहारी के पद पर किया गया है। वह अनुमंडल पदाधिकारी डेहरी ऑन सोन रोहतास के पद पर तैनात थे। कुमार अनुराग को भागलपुर का उप विकास आयुक्त बनाया गया है। सौरव सुमन यादव को कटिहार का उप विकास आयुक्त बनाया गया है। विक्रम विरकर को भोजपुर का उप विकास आयुक्त बनाया गया है।

Read also: बिहार में दो IPS अधिकारियों के निलंबन के बाद अब 13 अन्य का हुआ तबादला

इनके अलावे 2019 बैच के IAS दीपक कुमार मिश्रा को नवादा का उप विकास आयुक्त बनाया गया है। श्रेष्ठ सुमन को मोतिहारी सदर का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापसी के बाद वेटिंग फॉर पोस्टिंग में चल रही अनुपमा सिंह को बगहा का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है।  नवीन कुमार को मुजफ्फरपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है। प्रदीप सिंह को दानापुर का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापसी के बाद तैनाती का इंतजार कर रही चंद्रमा अत्री को रोहतास के डेहरी ऑन सोन में अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system