-Advertisement-

दागदार हुई खाकी: दुष्कर्म और अटेम्प्ट टू मर्डर के आरोप में CI गया सलाखों के पीछे

नाटकीय घटनाओं की एक श्रृंखला में, मारेदपल्ली सर्कल इंस्पेक्टर (CI) के नागेश्वर राव को उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद रचकोंडा पुलिस आयुक्तालय और वनस्थलीपुरम पुलिस के विशेष अभियान दल ने गिरफ्तार कर लिया। के नागेश्वर राव को हैदराबाद पुलिस आयुक्त सीवी आनंद द्वारा निलंबित किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, राव ने 7 जुलाई को तेलंगाना के हस्तिनापुरम में श्री वेंकटेश्वर कॉलोनी में अपने घर में एक विवाहित महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, जब उसका पति दूर था। पति घर लौटा तो सीआई ने पत्नी और पति दोनों को रिवॉल्वर से जान से मारने की धमकी दी। उसने यह कहकर उन्हें ब्लैकमेल किया कि वह विवाहित महिला के खिलाफ वेश्यालय का मामला और पति के खिलाफ गांजा तस्करी का मामला दर्ज करेगा।

बाद में सीआई उन्हें जबरन पुलिस वाहन में ले गए जहां वाहन इब्राहिमपट्टनम चेरुवु रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दंपति दुर्घटनास्थल से भाग गए, वनस्थलीपुरम पुलिस स्टेशन पहुंचे और सीआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़ितों द्वारा दिए गए विवरण के आधार पर, राचकोंडा पुलिस ने नागेश्वर राव के खिलाफ मामला दर्ज किया और हैदराबाद पुलिस आयुक्त ने राव को निलंबित करने के आदेश जारी किए।

पीड़ितों के मुताबिक सीआई ने 2018 में पति के खिलाफ मामला दर्ज कर अपने परिवार से खेत में काम कराया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वेतन के रूप में 10,000 रुपये का भुगतान कर सीआई ने दंपति से दिन-रात काम कराया। उसने कहा कि सीआई ने उसकी पत्नी को फोन किया और उसे अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए कहा और ऐसा करने से इनकार करने पर उसके खिलाफ वेश्यालय का मामला दर्ज करने की धमकी दी। हैदराबाद पुलिस आयुक्त ने सीआई को निलंबित कर दिया और कारखाना सीआई नेताजी को मारेदपल्ली के सीआई के प्रभारी के रूप में तैनात किया।

पुलिस ने कहा कि नागेश्वर राव के तीन दिन तक फरार रहने के बाद उन्होंने उसे पकड़ लिया। उनके अनुसार, निलंबित सीआई, जिन्होंने स्वेच्छा से खुद को पेद्दाम्बरपेट पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था, को बाद में राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय को सौंप दिया गया। पता चला है कि उसने पुलिस को आश्वासन दिया है कि वह अपने खिलाफ दर्ज मामले की जांच में पूरा सहयोग करेगा।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार नागेश्वर राव ने आठ साल तक टास्क फोर्स विभाग में काम किया और 200 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की थी। कहा जाता है कि अतिरिक्त डीसीपी के सहयोग से वह भूमि बंदोबस्त, पैसे की जबरन वसूली, क्रिकेट सट्टेबाजी और ड्रग्स से जुड़े मामलों में शामिल था, जहां उसे मोटी रकम मिलती थी. राव मुआवजा देकर पीड़ित दंपत्ति के साथ समझौता करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि दंपति पर राव के खिलाफ मामला वापस लेने का दबाव है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system