जल्दी करें, आज रांची में SBI दे रही है सस्ती दरों पर कारें….

रांची: सस्ते दरों पर कार खरीदने का शौक रखने वाले रांचीवासियों के लिए एक अच्छी ख़बर है। SBI आज रांची के लालपुर चौक स्थित SBI  के समीप गाड़ियों की निलामी कर रही है। इन में वो गाड़िया शामिल हैं जिन्हे SBI कार लोन के तहत खरीदा गया था, लेकिन धारकों द्वारा समय पर कीमत न अदा करने की वजह से एनपीए हो गया था। अब लोन खातों पर सख्त कदम उठाते हुए उन्हे जप्त किया गया है और उनकी निलामी की जा रही है

बता दें SBI कार लोन धारकों द्वारा समय पर कीमत न अदा करने की वजह से एनपीए हो गये लोन खातों पर सख्त कदम उठाते हुए वसूली अभियान चला रहा है। बैंक द्वारा जनवरी में अब तक कुल 30 गाड़ियां जब्त की गयी हैं। इन गाड़ियों की नीलामी आज लालपुर स्थित एसबीआइ के निकट हो रही है।

इस बाबत SBI प्रशासनिक कार्यालय रांची से उप महाप्रबंधक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि तीन EMI नहीं चुकाने पर रिकवरी एजेंट की मदद से गाड़ी कब्जे में ली जा रही है और नीलाम की जा रही है। नीलामी से प्राप्त राशि अगर ऋण राशि से कम हुई, तो बकाये पैसे के लिए कानूनी प्रक्रिया के तहत केस भी किया जायेगा। नीलामी से संबंधित विशेष जानकारी एसबीआइ के नजदीकी शाखा से संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here