मोदी के दूसरी बार शपथ ग्रहण से गदगद हुए नोखा के लोग, खुब बंटी मिठाइयां

रोहतासः NDA  को मिले प्रचंड जनादेश के बाद गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सहित कुल 25 कैबिनेट (Cabinet minister), 9 स्वतंत्र प्रभार और 24 राज्य मंत्रियों नें अपने पद और गोपनियता की शपथ ली (Oath ceremony)। सपथ ग्रहण के दिन देश भर में जश्न का माहौल रहा जिसमें कार्यकर्ताओं के अलावें भारी संख्या में समर्थकों ने बढ़-चढ़कर हिस्स लिया। इसकी झलक कमोबेश हर शहर हर कस्बे में देखने को मिली।

Read also: मोदी ने दूसरी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ, शाह समेत 57 अन्य मंत्रिमंडल में शामिल

इधर काराकाट लोकसभा क्षेत्र (Karakat loksabha) के नोखा में भी जश्न के अनोखे रंग नज़र आए। हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के जयकारे के साथ NDA समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने तमाम भेद-भाव को दरकिनार कर जमकर मिठाईयां बाटीं और एक-दूसरे को बधाइयां दी। शहर के हनुमानगढ़ी मुहल्ला स्थित हनुमान मंदिर के समिप भारत माता और मोदी के कटाउट लगाकर NDA के युवा कार्यकर्ताओं ने घंटों अपनी खुशी का इजहार किया और सड़क से गुजरने वाले हर एक राहगिर को रोककर अपनी खुशी में शरीक किया और उनका मुंह मिठा किया।

लोगों की माने तो ऐसे मौके बार-बार नहीं आते जब देश की पुरी आबादी एकमत होकर राष्ट्र को समर्पित किसी ऐसे व्यक्ति को चुनती है जिसके लिए देश ही सब कुछ होता है। उनका कहना है कि चुनाव तो हमेशा होते रहते हैं जिसमें हार जीत निश्चीत है, लेकिन इस बार चुनाव के जो परिणाम आए हैं वो अलग हैं। प्रचंड जनादेश से आई ये सरकार पुरी तरह स्वदेशी मिजाज की है जिसका एक मात्र मकसद राष्ट्रहित के लिए राष्ट्र विरोधी ताकतों पर नकेल कसते हुए राष्ट्रवाद को बढ़ावा देना है।

Read also: मोदी मंत्रिमंडल में शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here