शिवराज सिंह चौहान ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, महागठबंधन को कहा ठगबंधन

पटनाः भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने राहुल गांधी समेत पूरे महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। चुनाव प्रचार के दौरान पटना पहुंचे शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chauhan) ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने वाले सबसे बड़े राजनेता है। उन्होने कहा कि यह महागठबंधन (Mahagathbandhan) नहीं, ठगबंधन है। यह सारे ठगों का एक समूह है और बिहार की जनता भली-भांति इन ठगों को पहचान चुकी है।

राजद (RJD) परिवार पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बड़े भाई की तीखी नज़र है। उन्होने कुछ दिन पहले तेज प्रताप के एक ट्वीट (Tej paratap Yadav’s tweet) को दोहराते हुए कहा “मैंने कहीं पढ़ा था- नादान है वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है मुझे सब पता है।“ चौहान ने  कहा कि जहां अपने भाइयों में बंधन नहीं है, वहां महागठबंधन का क्या होगा ? बिहार और पूरे देश की जनता फिर से मोदी सरकार को लाने का मन बना चुकी है।

वहीं मध्यप्रदेश के किसानों से कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस के वादे पर उन्होने कहा कि वे वादे अब फेल हो गए है। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने सरकार बनने से पहले मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के किसानों से कर्ज माफी को लेकर बड़े-बड़े वादे किए थे और कहा था कि अगर यहां के सीएम कर्ज माफ नहीं करेंगे, तो हम उस सीएम को बदल देंगे, लेकिन सरकार बनने के बाद ऐसा कुछ नहीं हुआ। वहां की जनता को अब उनकी असलियत पता चल गया है।

इसके अलावें छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) का जिक्र करते हुए शिवराज ने कहा कि वहां की जनता के सामने  राहुल गांधी ने कहा था कि सभी बेरोजगारों को 4000 बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, लेकिन वह भी झूठ साबित हो गया। अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एनडीए (NDA) से  काफी घबरा गए हैं क्योंकि कांग्रेस (Congress)के झूठे वादे आम जनता के सामने आ गए हैं और अब वे अमेठी मे हार के डर से सीट छोड़ भाग खड़े हुए हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here