महागठबंधन में ठीक नहीं हालात, अखिलेश सिंह के साथ RJD कार्यकर्ताओं ने की धक्का-मुक्की

मोतिहारीः महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। दिखावे के लिए तो सब एक साथ हैं, लेकिन अंदरखाने कलह चरम पर है। यहां छोटी-छोटी बातें कब बड़ी हो जा रही हैं कुछ पता नही चल पा रहा। लेकिन मोतिहारी में जो हुआ उससे तस्वीर कुछ साफ हुई है। यहां राजद और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के समर्थकों के बीच जमकर झड़प और धक्का-मुक्की हुई है। दोनो गुट के लोग आपस में ऐसे भिड़े जैसे सियासत की जंग में जित का तड़ाका इसी से लगना है।

दरअसल कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह मोतिहारी लोकसभा सीट से उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी RLSP के सिंबॉल पर चुनाव लड़ रहे हैं। जनसंपर्क अभियान के दौरान वे पहली बार बिते रविवार को अपने लोकसभा मोतिहारी में जनता के बीच रूबरू होने पहुंचे थे।

Read also: सदाकत आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, निशाने पर शक्ति सिंह गोहिल और अखिलेश

इस दौरान पहले तो महागठबंधन के सभी नेताओं ने आकाश का जमकर स्वागत किया, लेकिन हरसिद्धि विधायक राजेंद्र राम को संबोधन करने का मौका नहीं मिलने से उनके समर्थक आक्रोशित हो गए। आक्रोश का आलम ये रहा देखते-देखते अखिलेश समर्थकों, RLSP कार्यकर्ताओं और राजद कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हो गई।

झड़प के दौरान अखिलेश सिंह और विधायक राजेंद्र राम आक्रोशित कार्यकर्ताओं के बीच घिरे रहे। बाद में जैसे तैसे किसी तरह कार्यकर्ताओं को समझाय बुझाकर शांत कराया गया।

Read also: राहुल तक पहुंची नाराज कांग्रेसियों की आवाज, बिहार के कुछ बड़े नेताओं पर गिर सकती है गाज

आपको बता दें कि आकाश सिंह के नाम के घोषणा के पहले से ही महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद चल रहा है। कांग्रेस के अंदर भी विरोध चरम पर है। अभी कुछ दिन पहले ही एक खबर आई थी कि बेटे आकाश सिंह को RLSP से टिकट दिलवाने के चक्कर में आखिलेश सिंह को कांग्रेस आलाकमान ने कड़ी दिल्ली दरबार में कड़ी फटकार लगाई थी और अखिलेश को भारी फजिहत का सामना करना पड़ा था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here