RJD प्रवक्ता मनोज झा का दावा, पहले चरण में कहीं नहीं खुल रहा NDA का खाता

पटनाः RJD के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह राज्यसभा सांसद मनोज झा ने दावा (RJD Spoke person Manoj Jha Claim) किया है (RJD Spoke person Manoj Jha Claim) कि पहले चरण के चुनाव में महागठबंधन के सभी चार उम्मीदवार जित रहे हैं और ये सिलसिला आगे के सभी चरणों में ऐसे हीं जारी रहेगा।

पहले चरण के चुनाव (First phase election) से एक दिन पहले प्रचार अभियान में भाग लेकर पटना लौटे मनोज झा ने पटना हवाई अड्डे पर मीडिया से मुखातिब होते हुए NDA सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि वे लगातार सभी क्षेत्रों का भ्रमण कर रहे हैं और उन्हे कहीं भी NDA का खाता खुलते नहीं दीख रहा।

मोदी सरकार झूठों की सरकार- मनोज झा

मनोज झा (Manoj Jha) ने मोदी सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि ये सरकार झूठों की सरकार है। ये ऐसी सरकार है जिसकी बातो का कोई ठीकाना नहीं, ये जो बोलेते है कभी उन बातों को पूरा करते। मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि जनता NDA सरकार को पूरी तरह नाकार चुकी है, लिहाजा इस बार हार निश्चित है। इस बार महागठबंधन की सरकार बनेगी ओर भारी मतों से बनेगी।

 पहले चरण में महागठबंधन के उम्मीदवार

बता दें पहले चरण के चुनाव में बिहार के कुल 40 में से 4 सिटों पर पर मतदान होने हैं। जिन सीटों पर मतदान होने हैं उन में औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं। इन में औरंगाबाद से HAM के उपेन्द्र प्रसाद, गया से HAM के जीतन राम मांझी, नवादा से RJD की विभा देवी और जमुई लोकसभा से RLSP के भूपेंद्र चौधरी महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस के किसी भी उम्मीदवार का नाम पहले चरण में शामिल नहीं है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here