पाटलिपुत्र लोकसभा से रामकृपाल यादव और मीसा भारती ने दाखिल किया नॉमिनेशन

पटनाः पाटलिपुत्र लोकसभा सिट (Pataliputra loksabha seat) के लिए गुरुवार को NDA की तरफ से BJP के प्रत्याशी रामकृपाल यादव (Ram kripal Yadav) और महागठबंधन की ओर से RJD प्रत्याशी मीसा भारती (Misa Bharati) ने अपना नॉमिनेशन फाईल किया। नॉमिनेशन के इस मौके पर रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) पूरे दलबल और स्थानिय विधायक आशा सिंह के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे तो मीसा भारती मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव के साथ पहुंची। इस दौरान मीसा भारती के हाथ में पिता लालू यादव की तस्वीर चर्चा का विषय बनी रही।

दोनों ने दोपहर पाटलिपुत्र क्षेत्र के निर्वाचन पदाधिकारी (Electoral Officer ) सह अपर समाहर्ता राजीव कुमार श्रीवास्तव के समक्ष नॉमिनेशन दाखिल किया। इसके पहले कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी की गई। दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों ने जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगाए।

समर्थकों के साथ पैदल पहुंचे रामकृपाल

नॉमिनेशन के लिए निकलने से पहले रामकृपाल का काफिला सुबह 9.30 बजे डाकबंगला चौराहे पर एकत्रित हुआ। यहां से सभी समर्थक पैदल ही कलेक्ट्रेट पहुंचे। समर्थकों के साथ पदयात्रा कर रहे रामकृपाल यादव ने कहा कि चुनाव से पहले जनता से आशीर्वाद लेने सड़क पर उतरा हूं। लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है।

रामकृपाल यादव नें मीसा भारती पर कसा तंज

मीसा भारती (Misa Bharati )पर तंज कसते हुए रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) ने कहा कि जनता सब जानती है। इस बार कोई समीकरण काम नहीं आएगा। परिवार पार्टी (RJD) के उम्मीदवार की बड़ी हार होनी तय है। रामकृपाल ने कहा कि पाटलिपुत्र (Pataliputra loksabha) की जनता का समर्थन देखते लग रहा है कि इस बार इतने वोट से जीतूंगा कि सबकी जमानत जब्त हो जाएगी।

राबड़ी देवी और तेज प्रताप के साथ नॉमिनेशन भरने पहुंची मीसा भारती

इधर महागठबंधन की तरफ से RJD उम्मीदवार मीसा भारती मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव के साथ सुबह करीब दस बजे 10 सर्कुलर रोड से नामांकन पत्र भरने के लिए निकलीं। कार की सीट में आगे बैठीं मीसा ने लालू यादव की फोटो हाथ में रखी थीं।

मीसा भारती ने कहा कि पापा की कमी खल रही है। लालू यादव मेरी ताकत हैं। मीसा ने कहा कि पांच साल तक रामकृपाल ने पाटलिपुत्र में कोई काम नहीं किया। पाटलिपुत्र की जनता उन्हें नकारा मान चुकी है, इस बार मेरी जीत तय है।

बता दें पटना में मतदान आखिरी चरण यानी 19 मई को किया जाएगा। ऐसे में 22 अप्रैल से नॉमिनेशन शुरू हो गया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here