कांग्रेस में प्रियंका की प्रत्यक्ष इंट्री के बाद सियासी गलियारे में हो रही है ऐसी चर्चा

Source

नई दिल्लीः कांग्रेस में प्रियंका गांधी की प्रत्यक्ष इंट्री से पार्टी को मजबूति मिलेगी या नहीं ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन प्रियंका की इंट्री से पार्टी के अंदर और बाहर उत्साह देखने को मिल रहा है। पार्टी के बूथ लेबल कार्यकर्ता जहां इसे पार्टी हित में मिल का पत्थर मान रहे हैं, वहीं पार्टी से बाहर के लोग इसे कांग्रेस की एक बेहतर रणनीति।

प्रिंयंका की इंट्री पर केंद्र में मोदी सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायन्दे ने कहा, ‘उनके अच्छे व्यक्तित्व, खुद को पेश करने के तरीके और मतदाताओं से जोड़ने के कौशल से कांग्रेस को फायदा होगा। उनमें उनकी दादी के गुण हैं।’

वहीं NCP प्रवक्ता नवाब मिल का कहना है कि प्रियंका गांधी की राजनीति में दखल के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में कांग्रेस को सियासी फायदा पहुंचना तय है। हालांकि सपा-बसपा गठबंधन पर मिल ने कहा कि प्रियंका की इंट्री से इस पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। दोनों पार्टियों के पास यादव, दलित और मुस्लिम का फिक्स वोटबैंक है।

बता दें प्रियंका गांधी अब तक अप्रयक्ष रूप से हीं कांग्रेस को सपोर्ट कर रही थीं लेकिन इस बार वो सिधे तौर पर पार्टी के साथ हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रियंका को कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया है। प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है, प्रियंका फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी जिम्मेदारी संभालेंगी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here