बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी ने दोहराई पति की बात, नीतीश को कहा ‘परिस्थितियों का मुख्यमंत्री’

सीवानः आज छठे चरण का मतदान शांती पूर्वक संपन्न हो गया। इस चरण में देश भर के कुल 59 सीटों के लिए वोट डाले गए। इनमें बिहार की 8, हरियाणा की 10, झारखंड की 4, मध्यप्रेदश की 8, उत्तर प्रदेश की 14, पश्चिम बंगाल की 8 और दिल्ली की 7 सीटें शामिल हैं। बिहार की जिन सीटों पर आज वोट डाले गए उनमें सिवान लोकसभा सिट बेहद खास रही क्योंकि इस सिट पर दो बाहुबलियों के बीच ‘भगवा बनाम बुर्का’ की लड़ाई है।

एक तरफ सार्वजनिक जीवन में अक्सर बुर्के में नजर आने वाली पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब महागठबंधन की उम्मीदवार हैं तो दूसरी तरफ हिंदू युवा वाहिनी के प्रमुख बाहुबली अजय सिंह की पत्नी और दरौंधा की विधायक कविता सिंह JDU कोटे से NDA की उम्मीदवार हैं।

हालांकि अब यहां वोट पड़ चुके हैं उम्मीदवारों की किस्मत EVM में पैक हो चुकी है, लेकिन किस्मत को EVM पैक होने से क्या फर्क पड़ता है। जो होना होगा वो 23 तारिख को सामने आएगा, लेकिन सियासत की बाते थमनी नहीं चाहिए। शायद यही सोच कर हिना शहाब ने एक बड़ा बयान दिया है। प्रतापपुर  स्थित अपने बूथ पर अपना वोट डालने पहुंची हिना ने पत्रकारों  से बात करते हुए सहाबुद्दीन के स्टाइल में ही मुख्यमंत्री  नीतीश  कुमार को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री कहा है।

NDA प्रत्याशी पर कटाक्ष  करते हिना ने हुए साफ़ तौर पर कहा कि सिवान में लोग विकास के मुद्दे पर अपना वोट दे रहे हैं और सिवान में जो भी विकास हुए वो RJD के सरकार और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के समय का ही है। पिछले दस सालो  में सिवान में कोई विकास नहीं हुआ है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here