29 अप्रैल को पटना साहिब सीट के लिए नॉमिनेशन करेंगी गुलफिशां जबी उर्फ सुग्गन

पटनाः बिहार के सबसे हॉट केक सीट माने जाने वाले पटना साहिब लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी (Independent candidate from Patna sahib loksabha) गुलफिशां जबी उर्फ सुग्गन (Gulfishan Jabeen alias Suggan) शनिवार 29 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगी। इस बात की जनकारी देते हुए गुलफिशां जबी उर्फ सुग्गन (Suggan) ने बताया कि उनका काफिला शनिवार को सुबह 10 बजे गायघाट से पटना कलेक्ट्रेट के लिए निकलेगा।

बकौल सुग्गन बेतहाशा गर्मी और लोगों की परेशानियों के मद्देनजर उनका काफिला गायघाट से पत्थर की मस्जिद तक ही पैदल मार्च करेगा और फिर अलग-अलग वाहनों से पटना कलेक्ट्रेट पहुंचेगा। सुग्गन की माने तो नामांकन के दौरान अपनी ताकत का लोहा मनवाने के लिए कई लोग अपने प्रति समर्पित जनता की सुविधाओं और असुविधाओं को ताक पर रख देते हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगी। नॉमिनेशन के दौरान जहां तक संभव होगा वो लोगों की सुविधाओं का खयाल रखेंगी।

सेवानिवृत्त IPS अशोक कुमार गुप्ता समेत तीन अन्य कर चुके हैं नॉमिनेशन

इससे पहले गुरूवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना के सुमित रंजन सिन्हा ने नामांकन किया है। जबकी बुधवार को तीन निर्दलीय उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। इनमें सेवानिवृत्त IPS अधिकारी अशोक कुमार गुप्ता, पत्रकार निमेष शुक्ला और अमित कुमार गुप्ता का नाम शामिल है।

Read also: पाटलिपुत्र लोकसभा से रामकृपाल यादव और मीसा भारती ने दाखिल किया नॉमिनेशन

रविशंकर प्रसाद 26 और शत्रुघ्न सिन्हा 29 अप्रैल को करेंगे नामांकन

उधर पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद 26 अप्रैल और कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा अंतिम दिन 29 अप्रैल को नामांकन करेंगे। 30 अप्रैल को नामांकन फॉर्म की जांच होगी। 2 मई की दोपहर 3 बजे तक नाम वापस लिया जाएगा। पटना साहिब लोकसभा सिट पर 19 मई को अंतिम चरण में मतदान होगा।

Read also: पटना साहिब लोकसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी वार्ड 53 की पूर्व पार्षद गुलफिशां जबी उर्फ सुग्गन

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here