बुरे फंसे गिरिराज सिंह, बेगूसराय में दायर हुआ नालसी मुकदमा

पटना: चुनावी समर में राजनीतिक दांव पेंच खेलते-खेलते भाजपा के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से सांसद उम्मीदवार गिरिराज सिंह कानूनी पेंच (Legal action on Giriraj Singh) में उलझ गए हैं। इस कानूनी पेंच में गिरिराज सिहं के साथ सूजा ठाकुरवाड़ी (Suja Thakurbari) के महंत शंकर दास (Sankar Das) भी उलझे हुए हैं। दोनों के खिलाफ मुख्य दंडाधिकारी बेगूसराय की कोर्ट में एक नालसी मुकदमा (caste Remark) दायर की गई है।

दोनों पर यह मुकदमा रालोसपा (RLSP) के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव कुमार की ओर से दायर किया गया है। यह मुकदमा एक महिला नेता पर जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किए जाने को लेकर दायर की गई है।

दरअसल सूजा ठाकुरवाड़ी में भाजपा के सांसद उम्मीदवार गिरिराज सिंह के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान सूजा ठाकुरवाड़ी के महंत शंकर दास ने कांग्रेस की महिला नगर विधायक अमिता भूषण (MLA Amita Bhushan) के लिए कथित तौर पर आपत्तिपूर्ण जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया था। इस दौरान गिरिराज सिंह भी उस कार्यक्रम मे उपस्थित थे।

राजीव कुमार के मुताबिक गिरिराज सिंह (BJP MP Candidate Giriraj Singh) की उपस्थिति में महंत शंकरदास के शब्दों से सवर्णों की भावना आहत हुई है। जानकारी के मुताबिक इस मामले कि शनिवार को मुख्य दंडाधिकारी के कोर्ट की जाएगी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here