पटना साहिब से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हरी जी तिवारी को भारतीय अटल सेना का समर्थन

hari ji tiwari, bhartiya atal sena, patna sahib, loksabha election 2019, independent candidate from patna sahib

पटनाः पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सिधान्तों पर चलने का दावा करने वाली राष्ट्रीय समाजिक संस्था भारतीय अटल सेना ने पटना साहिब से निर्दलीय (Independent candidate from Patna Sahib) चुनाव लड़ रहे हरी जी तिवारी (Hari ji Tiwari) का समर्थन किया है। पटना के ललिता होटल में आयोजित एक बैठक में यह निर्णय लेते हुए संस्था के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि हरी जी तिवारी के समर्थन उनकी यह संस्था पुरे चुनाव क्षेत्र में उनके लिए वोट मांगने का काम करेगी।

hari ji tiwari, patna sahib, loksabha election 2019

मनोज कुमार के मुताबिक हरी जी (Hari ji Tiwari) निर्दलीय (Independent candidate from Patna Sahib) होकर भी लोगों की पहली पसंद बनेंगे, क्योंकि ये नेता नहीं बल्कि आम लोगों के बीच रहने वाले एक समर्पित कार्यकर्ता हैं, जो लोगों की हर छोटी-बड़ी समस्या को करीब से जानते हैं।

hari ji tiwari, patna sahib, loksabha election 2019

बकौल मनोज अगर क्षेत्र की जनता ने हरी जी (Hari ji Tiwari) को स्वीकार किया, तो निश्चत तौर पर कुछ बड़ा बदलाव होगा। जिसकी लालसा आम जनता के मन में वर्षों से दबी हुई है।

hari ji tiwari, patna sahin, loksabha election 2019, independent candidate from patna sahib

वहीं इस अवसर पर जुटे अन्य युवाओं में से एक पटना के द्वारिका कॉलेज (Dwarika college, Patna) में जदयू छात्र अध्यक्ष का पद संभाल रहे अभित पुष्पराज (Abhit Pushpraj) के मुताबिक वे तन, मन, धन से हरी जी के साथ जुड़े हैं और वो अपने युवा ब्रिगेड के साथ उनके लिए लोगों से वोट की अपील भी करेंगे।

hari ji tiwari, bhartiya atal sena, patna sahib, loksabha election 2019, independent candidate from patna sahib

अभित (Abhit Pushpraj) का कहना है कि हरी जी तिवारी युवाओं के प्रति बेहद समर्पित हैं इसलिए उन्हे क्षेत्र के युवाओं का समर्थन भी मिल रहा है और अगर जित मिली तो वे युवा नौजवानो के लिए बेहतर प्रयास करेंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here