प्रियंका की तारीफ में बीजेपी सांसद ने गढ़े कसीदे, कहा- दिखती है इंदिरा की झलक

नई दिल्लीः लगातार बीजेपी के निशाने पर चल रही प्रियंका गांधी पर बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा मेहरबान नजर आ रहे हैं। चोपड़ा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तारीफ करते हुए उनके राजनीति में आने का स्वागत किया। अपने संचालन में प्रकाशित होनेवाले पंजाबी अखबार में प्रियंका की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा है कि उनमें इंदिरा गांधी की झलक दिखती है। प्रियंका के तारीफ में उनके इस लेखन के बाद पार्टी में असहज स्थिति उत्पन्न हो गई है।

ऐसा माना जा रहा है कि चोपड़ा इन दिनों पार्टी से नाराज चल रहे हैं और ऐसे में वो पार्टी लाइन से अलग प्रियंका के सक्रिय राजनिति में इंट्री पर खुशी जाहीर कर रहे हैं। हालांकि उन्होने इस बात का खंडन किरते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव खराब स्वास्थ्य के कारण नहीं लड़ेंगे।

Read also: कांग्रेस में प्रियंका की प्रत्यक्ष इंट्री के बाद सियासी गलियारे में हो रही है ऐसी चर्चा

बीजेपी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के स्पष्टीकरण मांगने पर उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक मंशे से लिखा लेख नहीं था। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोधी रोड में वह और प्रियंका गांधी पड़ोसी हैं और दोनों के परिवार के बीच भी अच्छे ताल्लुकात हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनके बयान को राजनीतिक संदर्भ में नहीं देखा जाना चाहिए।

बता दें यह कोई पहली बार नहीं है जब चोपड़ा ने पार्टी लाइन से अलग बयान दिया हो। पूर्व में भी उन्होंने हरियाणा राज्य प्रशासन की तीखी आलोचना की थी। राज्य के अधिकारियों के साथ मनोहर खट्टर सरकार की भी आलोचना करते हुए उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री हमेशा भ्रष्ट अधिकारियों से घिरे रहते हैं। यही भ्रष्ट अधिकारी सरकार चलाने का काम कर रहे हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here