आरा से आर के सिंह ही होंगे NDA के उम्मीदवार, मिना जा सकती हैं काराकाट

नई दिल्ली: बिहार के आरा संसदीय क्षेत्र से BJP के आर के सिंह ही NDA के उम्मीदवार होंगे। विश्वसनिय सुत्रों के हवाले से न्यूज़ स्टंप को मिली जानकारी के मुताबिक उनके पिछले कार्यकलाप और जनता में उनके क्रेज को देखते हुए पार्टी की तरफ से ऐसे संकेत दीए हैं।

हालांकि इस बात की अभी तक कोई अधिकारीक घोषणा नहीं हुई है। बता दें पिछले कुछ दिनों से आरा लोकसभा सीट पर JDU की मिना सिंह की उम्मीदवारी की चर्चा जोरों पर है। मिना पहले भी यहां से सांसद रह चुकी हैं। उनका वोट बैंक ठीक है, लेकिन आर के के काम-काज के प्रति जनता के रुझान को देखते पार्टी इस निर्णय को बदल सकती है और आर के को लगातार दूसरी बार मौका दे सकती है।

Read also: NDA में जारी है सीट पर जिच, जा सकती है कई नेताओं की कुर्सी!

हालांकि मिना देवी को ये सीट ना देकर NDA उनके समर्थकों को मायुश करने के मूड में नहीं है इसलिए उन्हे काराकाट लोकसभा सीट से टीकट मिल सकता है। उनके पति दिवंगत अजीत सिंह काराकाट से JDU के सांसद रह चुके हैं और ऐसे में इस सीट पर मिना की पकड़ भी ठीक रहेगी।

बता दें आरा समेत कई सीटों पर दावेदारी को लेकर NDA में अंदरखाने घमासान मचा है। कईयों को टीकट नही मिलने के आसार हैं। अभी दिल्ली में सीटों के पेच को सुलझाने के लिए BJP के बड़े नेता बैठक कर रहे हैं। उम्मीद है इस बैठक  में अहम फैसला लेते हुए 100 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कि जा सकती है।

Read also:2019 लोकसभा चुनावः बिहार के 40 सीटों पर ये हो सकते हैं NDA के संभावित उम्मीदवार !

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here