चौकन्ना रहा चौकीदार फिर भी महाराजगंज सांसद ने लगा दी खजाने में सेंध

पटनाः BJP के लिए चुनाव में चेहरे ही नही चरित्र भी मायने रखता है। दागदार चेहरे उसे पसंद नहीं। अब लालू एंड फैमिलि प्रकरण को ही ले लीजिए सुशील कुमार मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी धुल चटाने में। पूरी तरह भ्रष्टाचार पर शख्त प्रधानमंत्री मोदी खुले मंच से सिना ठोककर कहते है “चौकीदार चौकन्ना है”, लेकिन उन्हीं के दल के एक सांसद के खिलाफ हाथ लगे दास्तावेजों की माने तो चौकिदार कभी कभी झपकी भी लेता है।

हाथ लगे ये दास्तावेज महाराजगंज के BJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के खिलाफ हैं। सिग्रीवाल के खिलाफ मिले इन दास्तावेजों की माने तो अपने क्षेत्र के लोक महाविद्यालय, हाफिजपुर, (बनियापुर) में सचिव रहते उन्होने सरकार के तीन करोड़ से भी अधिक की राशि का बंदरबांट किया है। इस मामले में उन पर IPC की धारा 420/ 467 / 468 / 471 / 472 / 477(A) / 409 / 120(B) एवं PC ऐक्ट 13(1) D के अन्तर्गत चार्जशीट भी हो चुका है। सिग्रीवाल पर ये चार्जशीट सितम्बर 2018 में किया गया।

बता दें इन्हीं धाराओं में राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद यादव अभी जेल की हवा खा रहे हैं और BJP भ्रष्टाचार पर उनको पानी पी-पी कर कोसती है। वैसे जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के ये कारनामें कोई नये नहीं हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में इनपर पैसे लेकर टिकट की पैरवी करने का आरोप लगा और जब ये इसमें सफल नहीं हुए तो इन्होंने पार्टी के प्रत्याशियों को हराने का काम किया।

हारे  हुए सभी छह प्रत्याशियों ने इसकी शिकायत BJP सुप्रीमो अमित शाह तक से की थी। एक दूसरे महाविद्यालय प्रभुनाथ सिंह डिग्री कालेज में भी सचिव रहते  जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने ऐसे ही कारनामें को अंजाम दिया है जहाँ दो मामले में इनपर  FIR हो चुका है और अनुसंधान जारी है।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस नेता इंतेखाब आलम ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी में शिर्ष पर बैठे लोग कंबल ओढ़कर घी पिते हैं और आम जनता को गुमराह करते हैं। सिग्रीवाल के ये कारनामे तो बानगी भर हैं, इस बार सत्ता जाने दीजिए इससे बड़े-बड़े कारनामे उजागर होंगे, कई और चेहरे बेनकाब होंगे। बकौल इंतेखाब मोदीजी खुद चौकीदार बनकर रखवाली करने का झासा देते रहे और उनके लोग उनके सह पर देश को लूटते रहे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here