बिहार की बेटी ने KBC Play Along में लहराया परचम, जीते 40 लाख से ज्यादा प्वांइट

निखत फातिमा, nikhat fatima

पटना: कौन मानेगा कि ऐप से केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति (KBC) खेलकर इनाम में कोई कार भी जीत सकता है। वह भी घर बैठकर ही। हॉट सीट तक पहुंचने की तमाम प्रक्रिया से परे…ऐसा ही कर दिखाया है बिहार के मुजफ्फरपुर की निखत फातिमा ने।

निखत फातिमा ने जीते 40 लाख से ज्यादा प्वांइट

जी हां। मुजफ्फरपुर की निखत ने घर बैठे KBC में 40 लाख से अधिक प्वाइंट जीतकर टॉप 5 में पहले नंबर पर जगह बना ली। जित के बाद निखत को केबीसी (KBC) से जीत की खबर देते हुए मुंबई बुलाया गया और ग्रैंड फिनाले के दिन सेट पर अमिताभ बच्चन के हाथों पुरस्कार दिया गया।

वैसे तो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) पिछले कई सालों से चल रहा है। लेकिन इस बार घर बैठकर खेलने के लिए सोनी लिव ऐप डाउनलोड कर खेलने की सुविधा दी गई थी। पिछली बार घर बैठे दर्शको के लिए होस्ट Big B एपिसोड के अंत में सवाल पूछते थे।

लाखों सही उत्तर में से रैंडम तरीके से विजेता का चुनाव होता था और उसकी भी घोषणा प्रोग्राम के अंत में अगले दिन कर दी जाती थी। लेकिन इस बार सोनी टीवी ने KBC play along गेम की शरुआत की ताकि दर्शक घर बैठे भी इस खेल को खेल सकें।

अमिताभ BIG B ने सौंपी mahindra marazzo कार की चाभी

निखत फातिमा ने पहले एपिसोड से ही KBC Play Along खेला और लगभग हर सवाल के सही जवाब देती रही। इसी का नतीजा है कि निखत फातिमा KBC में हमेशा नंबर 1 पर  बनी रही। उसे महिंद्रा की एक लेटेस्ट कार mahindra marazzo उपहार के तौर पर मिला।

निखत फातिमा को उपहार में मिले कार की चाभी Big B यानी अमिताभ बच्चन ने सौंपी। जानकारी के मुताबिक निखत फातिमा को हॉट सीट ऑडिशन के लिए भी बुलाया गया था, लेकिन उनका चयन नहीं हो सका। इस खेल मे उनके पति ने भी पांचवा स्थान हासिल किया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here