पति पर हुआ शक तो गुस्साई पत्नी ने काट दिया उसका प्राइवेट पार्ट

भुवनेश्वर: यहां के एक गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने अपने पति का ही गुप्तांग काट डाला है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। रविवार को घटी यह घटना भुवनेश्वर से 524 किलोमीटर दूर नबरंगपुर जिले के एक गांव की है।

जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट उस वक्त काटा, जब वह रात में सो रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘महिला को अपने पति के अवैध संबंध होने का शक था, जिसकी वजह से धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला।’

प्राइवेट पार्ट काटे जाने के बाद युवक जब दर्द से चिल्लाने लगा। पड़ोसी आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो उसे खुन से लथपथ तड़पते पाया। उसके बाद किसी तरह से उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को हिरासत में ले लिया। पीड़ित युवक तमिलनाडु में काम करता था, वह तीन महीने पहले ही घर आया था।

बता दें ओड़िशा के लिए यह घटना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की ख़बर सामने आ चुकी है, जहां एक विवाहित महिला ने सोते समय अपने ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग काट डाला था। महिला के युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध थे। घटना ओडिशा के क्योंझर जिले की थी। आरोपी महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि तीखी बहस के बाद उसने घटना को अंजाम दिया था।

उक्त पीड़ित राजेंद्र नायक चेन्नई की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह काफी समय से विवाहित महिला के साथ रिश्ते में था। वह अक्सर महिला के घर जाता था। नायक जब भी चेन्नई से लौटता था वह कोंझर आने पर महिला के घर जाता था। वारदात वाले दिन भी वह महिला के घर गया था, जहां दोनों के बीच बहस हो गई। इस बीच नायक ने कुछ ऐसी बात कह दी कि महिला भड़क गई और उसने धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here